होम / Astha Chaudhary Wedding: 25 अप्रैल को सात फेरे लेंगी Sidharth Shukla की को-स्टार

Astha Chaudhary Wedding: 25 अप्रैल को सात फेरे लेंगी Sidharth Shukla की को-स्टार

Kumar Anjesh • LAST UPDATED : March 3, 2022, 7:14 pm IST

इंडिया न्यूज़, मुंबई।

Aastha Chaudhary Wedding: टीवी के दमदार एक्टर और ‘बिग बॉस 13’ के विजेता रह चुके सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) की को-स्टार एक्ट्रेस आस्था चौधरी (Aastha Chaudhary) ने अपने काम से लोगों के दिल में जबरदस्त पहचान बनाई है।

एक्टिंग में जबरदस्त करियर बनाने के बाद आस्था चौधरी शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं। वह इसी साल 25 अप्रैल को पेशे से एक डॉक्टर आदित्य बनर्जी के साथ सात फेरे लेंगी। बताया जा रहा है कि आस्था चौधरी और आदित्य बनर्जी की शादी बहुत ही सादे तरीके से होगी और शादी से पहले अदा की जाने वाली सभी रस्में एक दिन पहले ही निभाई जाएंगी।

इस बारे में बात करते हुए आस्था चौधरी (Aastha Chaudhary) ने कहा था, “मैंने हमेशा से एक साधारण शादी की कामना की थी। मैंने कभी भी अपने इस खास दिन को बहुत बड़ा दिखाने के लिए इसपर ढेर सारे पैसे खर्च करने के बारे में नहीं सोचा। बहुत सारी चीजें ऐसी हैं, जो हम नहीं करेंगे, यहां तक कि फंक्शन और रस्में भी कम से कम ही होंगी।” बता दें कि एक्ट्रेस भले ही वृंदावन में शादी न कर पा रही हों, लेकिन उन्होंने होली के वक्त अपने होने वाले पति के साथ वहां जाने का फैसला किया है। इस बारे में एक्ट्रेस ने कहा था कि हम अपनी शादी का कार्ड वहां लेकर जाएंगे और कृष्णा जी का आशीर्वाद लेंगे।

सिद्धार्थ शुक्ला से जुड़े थे तार : बता दें कि आस्था चौधरी (Aastha Chaudhary) ने एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला के साथ सीरियल ‘बाबुल का आंगन छूटे ना’ के जरिए अपने करियर की शुरुआत की थी। उस दौरान दोनों के अफेयर की खबरें भी सामने आई थीं, क्योंकि उन्हें अक्सर साथ देखा जाता था। हालांकि एक इंटरव्यू के दौरान आस्था चौधरी ने इन सभी अटकलों को यह कहते हुए साफ कर दिया था, “हम शो में केवल एक साथ काम कर रहे हैं और हमारी बॉन्डिंग अच्छी है। जब भी कभी को-एक्टर को साथ देखा जाता है तो लोग उनके रिश्ते आपस में ही जोड़ने लगते हैं।” बता दें कि आस्था चौधरी ने सिद्धार्थ शुक्ला संग इंस्टाग्राम पर कई पोस्ट भी शेयर की थीं।

Also read: Yatri Kripaya Dhyaan De शहीर शेख और श्वेता बासु प्रसाद स्टारर वेब सीरीज थ्रिलिंग कहानी दिखाती है

Also read: अपने बैडरूम में सिर्फ सफेद शर्ट पहने थी ये हॉट एक्ट्रेस, आन किया कैमरा तो…

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT