होम / Avneet Kaur पर लगा धोखाधड़ी का आरोप, ब्रांड के PR के साथ चैट के स्क्रीनशॉट वायरल

Avneet Kaur पर लगा धोखाधड़ी का आरोप, ब्रांड के PR के साथ चैट के स्क्रीनशॉट वायरल

Babli • LAST UPDATED : October 16, 2024, 2:43 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Avneet Kaur: एक्ट्रेस और सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर अवनीत कौर पर एक छोटे ज्वैलरी ब्रांड को धोखाधड़ी का आरोप लगाया गया है, कहा जा रहा है की कई वादों के बावजूद उनके प्रोजक्ट के लिए उन्हें क्रेडिट देने में विफल रहने के बाद। विवाद तब सामने आया जब ब्रांड के ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट, रंग ने एक्ट्रेस के साथ उनकी बातचीत के स्क्रीनशॉट साझा किए। ब्रांड के सोशल मीडिया पोस्ट के अनुसार, अवनीत कौर ने हाल ही में यूरोप की अपनी यात्रा के दौरान उनके साथ सहयोग करने पर सहमति व्यक्त की थी। अपने प्रवास के दौरान, उन्होंने ब्रांड के कई आभूषण पहने, और यहां तक ​​कि अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में उन्हें दिखाया भी।

  • ब्रांड के साथ अवनीत कौन ने किया फ्रॉड
  • अवनीत ने लक्जरी ब्रांडों को किया टैग 
  • सोशल मीडिया पर स्क्रीनशॉट वायरल

बिग बॉस से फेम मिलते ही Sana Makbul ने बॉयफ्रेंड को दिया धोखा, शादी पर कह दी इतनी बड़ी बात

ब्रांड के साथ अवनीत कौन ने किया फ्रॉड

हालांकि, परेशानी तब पैदा हुई जब ब्रांड को एहसास हुआ कि अवनीत ने उनके ज्वैलरी को दिखाने वाले अपने किसी भी पोस्ट में उन्हें क्रेडिट देने का अपना वादा पूरा नहीं किया है। स्वीकृति के लिए ब्रांड के संपर्क किए जाने पर, अवनीत ने उन्हें आश्वासन दिया कि वह जरूर पोस्ट करेंगी। इन आश्वासनों के बावजूद, ब्रांड ने दावा किया कि ऐसा कोई क्रेडिट नहीं दिखाई दिया।

इसके बाद अवनीत ने अपने पहने गए आभूषणों के लिए भुगतान करने की पेशकश की। अवनीत और ब्रांड की टीम के बीच बातचीत के स्क्रीनशॉट सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल हो गए हैं।

अवनीत ने लक्जरी ब्रांडों को किया टैग 

6 अगस्त को इंस्टाग्राम पर ब्रांड के साझा की गई एक पोस्ट में लिखा था, “अपनी महीने भर की यूरोपीय छुट्टी के दौरान, अवनीत ने कुल सात बार हमारे आभूषण पहने। डायर और विविएन वेस्टवुड जैसे हाई ब्रांडों के साथ RANG पहनने के बावजूद, उसने अपने पोस्ट में केवल इन लक्जरी ब्रांडों को टैग किया, उन्हें अपने सामान के एकमात्र स्रोत के रूप में गलत तरीके से प्रस्तुत किया।”

घर पर बैठ कर बच्चे पैदा करना चाहती थीं Anushka Sharma, शादी के बाद एक्ट्रेस ने बताई अपनी ख्वाइश

सोशल मीडिया पर स्क्रीनशॉट वायरल

“स्टाइलिस्ट ने कहा कि उसने अवनीत से बात की, जो एक अलग पोस्ट में दूसरे आउटफिट के साथ हमारे ब्रांड को क्रेडिट देने के लिए सहमत हो गई। हालाँकि, जब अवनीत ने फिर से पोस्ट किया, तब भी उसने क्रेडिट नहीं दिया। हमने फिर से स्टाइलिस्ट को मैसेज किया, जिसमें पूछा कि अवनीत ने हमारे ब्रांड को क्रेडिट क्यों नहीं दिया। अवनीत ने स्टाइलिस्ट को जवाब देते हुए कहा: ‘अरे मैं उन्हें पैसे दूँगी, कितना है’। हमने जवाब में बताया कि यह पैसे के बारे में नहीं था, बल्कि जो तय किया गया था उस पर टिके रहने और अवनीत के लिए आभूषण खरीदने के पीछे की वजह थी,”

इसके साथ ही पोस्ट को साझा करते हुए ब्रांड के पीआर ने आगे लिखा, “यह लापरवाह नजरिया इस बारे में चिंता पैदा करता है कि कैसे कुछ सार्वजनिक हस्तियाँ आपसी समझ को दरकिनार करने के लिए अपने प्रभाव का इस्तेमाल करते हुए ब्रांड और स्टाइलिस्ट का शोषण करती हैं। 30 मिलियन से ज़्यादा फ़ॉलोअर्स के साथ, अवनीत की हरकतें ब्रांड और स्टाइलिस्ट के इन सहयोगों में इंवेस्ट किए जाने वाले मूल्य और प्रयास के लिए चिंताजनक उपेक्षा दिखाती हैं। हमने ईमानदारी और व्यावसायिकता की उम्मीद की थी, लेकिन शोषण का सामना करना पड़ा,”

‘गे होना बुरी बात नहीं है…’, बेडरूम से Elvish Yadav का लवकेश कटारिया के साथ वीडियो वायरल

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.