होम / Vicky Kaushal के Tauba Tauba की BTS वीडियो आई सामने, देखें एक्टर के धमाकेदार मूव्स

Vicky Kaushal के Tauba Tauba की BTS वीडियो आई सामने, देखें एक्टर के धमाकेदार मूव्स

Babli • LAST UPDATED : October 16, 2024, 3:01 pm IST

India News (इंडिया न्यूज), Vicky Kaushal Tauba Tauba Moves: विक्की कौशल और करण औजला के हाल ही में साथ आए गाने तौबा तौबा ने इंटरनेट पर धूम मचा रखी है। आने वाली फिल्म बैड न्यूज़ का यह गाना 2 जुलाई को रिलीज़ हुआ था, जिसमें त्रिप्ति डिमरी, एमी विर्क और नेहा धूपिया दिखाई दिए हैं। अपने रिलीज के साथ ही, यह गाना इंटरनेट पर धूम मचा रहा है, जिसमें फैंस विक्की के दीवाने हो रहे हैं और उनके गाने के हुक स्टेप को फिर से बना रहे हैं। खैर, विकी कौशल और त्रिप्ति डिमरी का गाना देखने में जितना शानदार है, इसे शानदार बनाने में भी बहुत कुछ किया गया है।

  • तौबा तौबा का BTS वीडियो आया सामने
  • बॉस्को मार्टिस के साझा किया गया BTS वीडियो

Bigg Boss OTT 3: अरमान मलिक की दुसरी पत्नी कृतिका को वर्कआउट करते देख विशाल पांडे ने खोया काबु, कर डाया ये कमेंट

तौबा तौबा का BTS वीडियो आया सामने

धर्मा प्रोडक्शंस ने हाल ही में फैंस को करण औजला के गाने तौबा तौबा के निर्माण की एक झलक दिखाई है। लगभग 1:26 मिनट के वीडियो में, हम विक्की को बेहतरीन कोरियोग्राफर बॉस्को मार्टिस के साथ अपने स्टेप्स का अथक अभ्यास करते हुए देख सकते हैं। इस गाने को बनाने में की गई कड़ी मेहनत बाद में स्क्रीन पर भी दिखाई देती है। पोस्ट पर कैप्शन में लिखा है, “कड़ी मेहनत, टीमवर्क और फुटवर्क इस पार्टी एंथम के लिए एक साथ आए! यहाँ #तौबातौबा के पीछे की हर चीज़ की एक झलक है!”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Vicky Kaushal (@vickykaushal09)

बादशाह और करण औजला के गानों पर जमकर थिरकी होने वाली दुल्हन Radhika Merchant, देखें वीडियो

बॉस्को मार्टिस के साझा किया गया BTS वीडियो

इसके अलावा, बॉस्को ने गाने तौबा तौबा के लिए मजेदार तैयारी सेशन की भी झलक दिखाई। एक सीन में, हम उत्साहित अभिनेता को कोरियोग्राफर के पैर छूते हुए भी देखते हैं क्योंकि वह स्टेप करता है। इसके अलावा, हम बोस्को को विक्की और त्रिप्ति डिमरी के बीच शानदार केमिस्ट्री मिलाते भी देखते हैं क्योंकि वह स्टेप के हर विवरण को बारीकी से देखता है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Bosco Martis (@boscomartis)

भूल भुलैया 3 की अभिनेत्री को गाने में अपना आकर्षण लाने के लिए नज़ाकत सीखते हुए भी देखा जा सकता हैं। वीडियो का समापन विक्की के एक और टेक के अनुरोध के साथ होता है, जो गाने के लिए उनके विश्वास को दर्शाता है। पोस्ट में कैप्शन दिया गया था, “इस संभव बनाने के लिए शामिल जनजाति का उत्साह।”

अंबानी की बड़ी बहु Shloka Mehta ने करीना के आइकॉनिक लुक को किया कॉपी, एक्ट्रेस ने किया रिएक्ट

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.