होम / अनिल अंबानी से शादी होने से पहले इन दो एक्टर्स को डेट कर चुकीं थी टीना, एक तो उम्र में थे 15 साल बड़े

अनिल अंबानी से शादी होने से पहले इन दो एक्टर्स को डेट कर चुकीं थी टीना, एक तो उम्र में थे 15 साल बड़े

Sohail Rahman • LAST UPDATED : October 16, 2024, 2:28 pm IST

India News (इंडिया न्यूज), Tina Ambani: अंबानी परिवार की बहू टीना अंबानी कौन थी और इसका बॉलीवुड से काफी पुराना नाता है। हम आपको बता दें कि मिसेज अनिल अंबानी बनने से पहले उन्हें टीना मुनीम के नाम से पहचाना जाता था। अंबानी फैमिली की बहू बनने से कुछ समय पहले ही उन्हें फिल्मों में स्टारडम मिला था, हालांकि उन्होंने अपने करियर के पीक में ही अनिल अंबानी से शादी कर ली। देव आनंद ने टीना मुनीम की खोज अभिनेत्री के एक्ट्रेस के तौर पर की थी। टीना मुनीम का जादू अस्सी के दशक में जवान लोगों पर खूब चलता था। टीना ने 1975 में ‘फेमिना टीन प्रिंसेस’ का क्राउन जीतकर अपने करियर की शुरुआत की थी। 

शादी से पहले इस अभिनेता से जुड़ा था नाम

अनिल अंबानी से पहले टीना का नाम संजय दत्त से जुड़ा था, लेकिन संजय दत्त की ड्रग्स लेने की आदत की वजह से दोनों ने दूरियां बनानी शुरू कार दी। टीना मुनीम ने अपने करियर में कई फिल्में कीं, लेकिन उन्हें अब अंबानी परिवार की बहू के तौर पर जाना पहचाना जाता है। अगर आप ये सुनेंगे तो आप हक्के बक्के रह जाएंगे। दरअसल अनिल अंबानी से पहले टीना और राजेश खन्ना के अफेयर के चर्चे ने खूब सुर्खियां बटौरी थी। टीना मुनीम और राजेश खन्ना ने एक साथ करीब 11 फिल्मों में काम किया था। 

इजरायल के मिसाइल ने नहीं शराब ने ली इरान में कई लोगों की जान, पूरे देश में मचा हड़कंप ; क्या इसके पीछे भी है दुश्मन देश का हाथ ?

टीना और अनिल की मुलाकात कैसे हुई? 

संजय दत्त से टीना की दूरियां होने के बाद इसकी मुलाकात अनिल अंबानी से हुई थी। दरअसल ये दोनों एक वेडिंग सेरेमनी में मिले थे। फिर साल 1991 में टीना ने अनिल अंबानी के साथ शादी कर ली थी। टीना की शादी अनिल अंबानी से होने के बाद उनका नाम संजय दत्त और राजेश खन्ना से जुड़ा था। लेकिन टीना का दोनों के साथ रिश्ता कुछ खास नहीं रहा। बहुत कम लोगों को इसकी जानकारी होगी कि, राजेश खन्ना की शादी डिंपल कपाड़िया से होने के बाद टीना मुनीम राजेश खन्ना की जिंदगी में आई थीं। इस समय में दोनों के रिश्ते में चीजें ठीक नहीं चल रही थीं। मसाला डॉट कॉम की एक रिपोर्ट को माने तो राजेश खन्ना और टीना मुनीम अपनी फिल्मों की शूटिंग के दौरान काफी करीब आ गए और एक-दूसरे के प्यार में पड़ गए।

‘तथ्यों को गलत तरीके…’, भारत ने अमेरिकी आयोग की धार्मिक स्वतंत्रता रिपोर्ट को खारिज करते हुए कह दी ये बड़ी बात

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.