होम / Bigg Boss 17: सलमान ने अभिषेक के सपोर्ट में ईशा-समर्थ की लगाई क्लास, घर में वापसी का दिया हिंट

Bigg Boss 17: सलमान ने अभिषेक के सपोर्ट में ईशा-समर्थ की लगाई क्लास, घर में वापसी का दिया हिंट

Simran Singh • LAST UPDATED : January 6, 2024, 8:47 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Bigg Boss 17, दिल्ली: टीवी का कंट्रोवर्शियल शो बिग बॉस 17 इन दोनों फिर से सुर्खियों का हिस्सा बन गया है। इसमें ईशा और समर्थ ने मिलकर अभिषेक को काफी हद तक परेशान किया जिसके बाद इन तीनों की लड़ाई को देखते हुए अभिषेक ने समर्थ पर थप्पड़ भी जड़ दिया था और अब वीकेंड का वार में इस बात का जिक्र हुआ इस बीच जानकारी मिली कि वीकेंड का वार में सलमान खान ने इस मुद्दे को बड़े लेवल पर उठाया है।

अभिषेक की सपोर्ट में उतरे सलमान

बिग बॉस की एक फैन पेज के मुताबिक यह बताया गया कि शनिवार को होने वाले वीकेंड का वार में सलमान खान ने अभिषेक का सपोर्ट किया शुक्रवार को इस शो को शूट कर लिया गया है। वही वीकेंड का वार में अभिषेक का सपोर्ट सलमान करते हुए नजर आने वाले हैं। उनके बारे में वह वीकेंड का वार में बात करेंगे। इसके साथ ही उन्होंने ईशा और समर्थ की जबकि क्लास भी लगाई है। Bigg Boss 17

सलमान ने लगाई ईशा-समर्थ की क्लास

बिग बॉस की जानकारी में पता चला कि सलमान खान ने ईशा और समर्थ की शर्मनाक हरकत पर उनकी क्लास लगाई है। सलमान ने कहा कि ईशा-समर्थ, अभिषेक को परेशान कर रहे थे। इतना ही नहीं सलमान ने यह भी कहा कि जिस तरह से अभिषेक को परेशान किया जा रहा था, उसके बाद जो थप्पड़ मर गया वह बिल्कुल सही था। इसके अलावा भाईजान ने यह भी कहा कि दोनों ने अभिषेक को इतना परेशान किया और एक फाइनलिस्ट को बाहर निकालने की कोशिश की।

अंकिता लोखंडे ने किया अभिषेक को किया बाहर

बता दें के लेटेस्ट प्रोमो में देखा जा सकता है कि अंकिता लोखंडे ने अभिषेक कुमार को घर के बाहर का रास्ता दिखाया। जब बिग बॉस द्वारा उन्हें ऑप्शन दिया गया कि क्या वह अभिषेक को घर से बाहर करना चाहती है। इस पर अंकिता ने हामी भरते हुए उन्हें एलिमिनेट कर दिया। अब ये खबर भी सामने आ रही है कि सलमान खान अभिषेक को एलिमिनेट नहीं होने देंगे और उन्हें शो के अंदर वापस लाएंगे।

 

ये भी पढ़े:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Diesel Fried Paratha: डीजल में परांठा पकाते शख्स का फोटो वायरल, FSSAI ने लिया एक्शन- Indianews
आरोपों-प्रत्यारोपों, झड़पों के बीच यूपी में चौथे चरण के मतदान में आंशिक सुधार
Tihar Jail Bomb Threat: नहीं थम रहा फर्जी ईमेल का सिलसिला, स्कूलों और अस्पतालों के बाद तिहाड़ जेल को मिला धमकी-Indianews
रायबरेली में राहुल ने फिर सूट बूट की एंट्री कराई, मोदी-अडानी-अंबानी और मिडिया निशाने पर
So Unfair: एयर इंडिया एक्सप्रेस की उड़ान रद्द, मौत से पहले बीमार पति से नहीं मिल सकी महिला-Indianews
Hyderabad Airport: हैदराबाद-कोचीन इंडिगो फ्लाइट में घंटों फंसे रहे यात्रिया, फ्लाइट में कई नेता आएं नजर-Indianews
Delhi: दिल्ली पुलिस मुख्यालय के सामने स्थित इनकम टैक्स ऑफिस में लगी आग-Indianews
ADVERTISEMENT