होम / Bigg Boss ने 25 लाख रुपये की विजेता राशि में से आधे से ज़्यादा की कटौती, कंटेस्टेंट के टिकट से कपड़े तक के काटे पैसे

Bigg Boss ने 25 लाख रुपये की विजेता राशि में से आधे से ज़्यादा की कटौती, कंटेस्टेंट के टिकट से कपड़े तक के काटे पैसे

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : October 16, 2024, 2:45 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Bigg Boss Cuts More Than Half Prize Money Of Rs 25 Lakh: बिग बॉस ओटीटी 3 का फिनाले कुछ ही दिनों में होने वाला है। उससे पहले, दो मजबूत प्रतिभागी अरमान मलिक (Armaan Malik) और लवकेश कटारिया (Lovekesh Kataria) कथित तौर पर शो से बाहर हो गए थे। फिनाले वीक में पहुंचने वाले प्रतियोगी साई केतन राव, कृतिका मलिक, रणवीर शौरी, सना मकबूल और नेज़ी हैं। हाल ही में इस सीज़न की ट्रॉफी की एक झलक भी मिली। जबकि फिनाले करीब है, हाल ही में बिग बॉस द्वारा विजेताओं को दी जाने वाली पुरस्कार राशि के बारे में कुछ जानकारी मिली है।

शिव ठाकरे ने बिग बॉस की पुरस्कार राशि के बारे में उगला सच

कई रिपोर्टों के अनुसार, बिग बॉस ओटीटी 3 के विजेता को शो में पुरस्कार राशि के रूप में 25 लाख रुपये मिलेंगे। बता दें कि बिग बॉस ओटीटी 1 और ओटीटी 2 के विजेताओं के लिए भी पुरस्कार राशि समान थी। पुरस्कार राशि बीबी निर्माताओं द्वारा किए गए वादे से थोड़ी अलग हो सकती है। भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया के पॉडकास्ट, बिग बॉस मराठी 2 के विजेता पर एक इंटरव्यू में शिव ठाकरे (Shiv Thakare) ने बिग बॉस द्वारा दिए जाने वाले भारी पुरस्कार राशि के बारे में सच उगला।

नई नवेली बहू Radhika Merchant ने पेरिस ओलंपिक में पहना लाखों का आउटफिट, बैग की खासियत और कीमत जान रह जाएंगे दंग – India News

बता दें कि शिव ठाकरे ने बिग बॉस मराठी 2 जीता था, जबकि उन्होंने बिग बॉस 16 में भी हिस्सा लिया था। पॉडकास्ट पर शिव ने खुलासा किया कि पुरस्कार राशि का 50 प्रतिशत से अधिक हिस्सा काट लिया गया था। उन्होंने कहा कि अंतिम घोषणा से ठीक पहले, बिग बॉस ने खुलासा किया था कि 25 लाख रुपये की वादा की गई पुरस्कार राशि में से 8 लाख रुपये काटे जाएंगे, जो इसे 17 लाख रुपये बनाता है।

इन चीजों के लिए बिग बॉस ने काटे विजेता की राशि

खैर, यह निश्चित रूप से चौंकाने वाला था, लेकिन शिव के लिए इससे भी अधिक आश्चर्यजनक बात यह थी कि अंत में उन्हें केवल 11.5 लाख रुपये मिले। पॉडकास्ट पर शिव ने खुलासा किया कि उन्होंने बाद में खाते की जांच की और पाया कि केवल 11.5 लाख रुपये ही जमा किए गए थे और बाकी पैसे उनके माता-पिता के हवाई जहाज के टिकट, कपड़े और अन्य चीजों के लिए काट लिए गए थे।

मैं अपनी कहानी…., Asim Riaz को KKK14 से निकालने के बाद एक्स गर्लफ्रेंड Himanshi Khurana ने किया क्रिप्टिक पोस्ट- India News

बिग बॉस से शिव ठाकरे ने की करोड़ों की कमाई

शिव ठाकरे टीवी की दुनिया में एक मशहूर चेहरा हैं। उन्होंने MTV रोडीज़ राइजिंग और बिग बॉस जैसे रियलिटी शो में भाग लेकर लोगों का ध्यान खींचा। उन्होंने बिग बॉस मराठी 2 जीता, वहीं बिग बॉस 16 से भी उन्होंने करोड़ों की कमाई की। बता दें कि शिव बिग बॉस 16 में पहले रनर-अप थे और सियासेट के अनुसार, उन्होंने प्रति एपिसोड 5 लाख रुपये चार्ज किए, जिससे अंत में उनकी कुल फीस 1 करोड़ रुपये हो गई।

इस दिन होगा बिग बॉस ओटीटी 3 का ग्रैंड फिनाले

बिग बॉस और सलमान खान का एक गहरा नाता है, लेकिन बिग बॉस ओटीटी 3 में ही पहली बार अनिल कपूर ने सलमान खान की जगह ली थी। शुरुआत से ही प्रतिभागियों के चयन को लेकर विवाद खड़ा हो गया था, जो शो में अरमान मलिक द्वारा बहुविवाह को बढ़ावा देने और फिर विशाल पांडे को थप्पड़ मारने से और बढ़ गया। खैर, शो के फिनाले वीक में पांच कंटेस्टेंट के साथ, बिग बॉस के प्रशंसक विजेता का नाम जानने का इंतजार कर रहे हैं और उनके अनुसार, सना मकबूल या नेज़ी ट्रॉफी उठाने वाले हो सकते हैं।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.