होम / किसके कहने पर Armaan Malik ने मांगी थी थप्पड़ कांड पर मांफी? विशाल पांडे ने फोड़ा मलिक परिवार का भांडा

किसके कहने पर Armaan Malik ने मांगी थी थप्पड़ कांड पर मांफी? विशाल पांडे ने फोड़ा मलिक परिवार का भांडा

Babli • LAST UPDATED : October 16, 2024, 2:45 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Bigg Boss OTT 3: विशाल पांडे रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी 3 में बहुत कुछ झेल चुके हैं। एक बुरे वीकेंड के वार से शुरू हुई ये लड़ाई अभी तक लगातार खबरों में बनी हुई है, जहाँ उन्हें होस्ट अनिल कपूर और शो के कंटेस्टेंट अरमान मलिक की पहली पत्नी पायल मलिक ने कड़ी फटकार लगाई थी। बता दें की उस दौरान विशाल के कृतिका मलिक के लिए बुरे इरादे होने का दावा किया गया था। इससे अरमान बेहद नाराज़ हो गए और उन्होंने विशाल को सीधे थप्पड़ मार दिया। अब, विशाल ने खुलासा किया कि कैसे पायल ने उन्हें माफ़ी मांगने के लिए उनके घर बुलाया था।

  • पायल मलिक ने माफ़ी मांगने के लिए बुलाया घर
  • भैया भाग्यशाली कमेंट पर विशाल

Bigg Boss OTT 3 के ग्रैंड फिनाले से पहले घर का असली विलेन का खुला राज़, अरमान मलिक और साई केतन ने सच से उठाया पर्दा

पायल मलिक ने माफ़ी मांगने के लिए बुलाया घर

हाल ही में, अपने एक इंटरव्यू में, विशाल पांडे ने खुलासा किया कि पायल मलिक ने उन्हें उनके घर पर फ़ोन किया और वह माफ़ी मांगने के लिए एक पत्र भी लिखने के लिए तैयार थीं। विशाल ने कहा कि रियलिटी शो से बाहर आने के बाद उन्हें मलिक परिवार को दर्शकों के बेरहमी से ट्रोल किए जाने के बारे में पता चला और इसी वजह से वे उनसे माफी मांग रहे हैं।

उन्होंने कहा, “अब बराबर माफी मांगी, मेरे घर पर फोन आया कि माफी पत्र लिखने के लिए तैयार हूं। ये सब तो मुझे बाहर आ कर पता चला कि उनकी इतनी ट्रोलिंग हुई है। वो माफी मांगने के लिए तैयार होंगे। ये सब क्यों कर रहे हैं क्योंकि उनको ट्रोलिंग से बचना है।” इसके साथ ही विशाल पांडे ने आगे कहा कि पायल अरमान के पेज पर उनका वीडियो भी डाल रही है क्योंकि वे खुद को ट्रोल करना बंद करना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि यह सब कर्म है और कुछ नहीं।

शादी के बाद कितनी बदल गई नई बहू Radhika Merchant? देसी नहीं पति के साथ इस लुक में आईं नजर

भैया भाग्यशाली कमेंट पर विशाल

उससे पहले अपने एक इंटरव्यू में, विशाल पांडे ने अपनी ‘भैया भाग्यशाली’ कमेंट के बारे में बात की। उन्होंने कहा कि आप किसी को भी भाग्यशाली कह सकते हैं क्योंकि यह एक तारीफ है क्योंकि उनकी दो प्यारी पत्नियाँ हैं, जो सुबह से रात तक उनका ख्याल रखती हैं। उन्होंने आगे कहा कि उन्होंने कभी कृतिका को नहीं देखा।

विशाल ने कहा, “आप किसी को भी भाग्यशाली भैया कह सकते हैं। मैंने सना मकबूल को भी यह साफ कर दिया था। मैंने कृतिका को देखा कि कहीं वह चली तो नहीं गई। मैंने कभी उसे नहीं देखा। मुझे लगता है कि अरमान बहुत भाग्यशाली है कि उसे एक नहीं बल्कि दो ऐसी देखभाल करने वाली पत्नियाँ मिली हैं। लोग यह नहीं समझ रहे थे कि वे मेरा चरित्र हनन कर रहे हैं। इसने मेरी छवि को बहुत नुकसान पहुँचाया है। मुझे अभी भी समझ में नहीं आता कि इसके लिए अरमान को क्यों नहीं फटकारा गया।”

Kiara Advani Birthday: तेज बुखार में भी गर्लफ्रेंड के लिए पार्टी में घुस गए थे सिद्धार्थ मल्होत्रा

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.