होम / Bigg Boss OTT 3: अरमान मलिक ने शो में विशाल पांडे को मारा थप्पड़? क्या वो हो जाएंगे एलिमिनेट? जानें

Bigg Boss OTT 3: अरमान मलिक ने शो में विशाल पांडे को मारा थप्पड़? क्या वो हो जाएंगे एलिमिनेट? जानें

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : October 16, 2024, 3:01 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Bigg Boss OTT 3 Weekend Ka Vaar, Armaan Malik Slaps Vishal Pandey: अनिल कपूर (Anil Kapoor) द्वारा होस्ट किए जाने वाले बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 का प्रीमियर दो हफ्ते पहले जियो सिनेमा पर हुआ था और इसने अपने आकर्षक कंटेंट से दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया है। भव्य प्रीमियर के दौरान अनिल कपूर ने 16 मशहूर हस्तियों और सोशल मीडिया प्रभावितों के एक विविध समूह को पेश किया, जो भारत के पसंदीदा रियलिटी शो में सुर्खियों में आने की होड़ में थे।

बिग बॉस ओटीटी 3 के प्रीमियर के बाद से जियो सिनेमा प्रीमियम पर बारह से अधिक एपिसोड स्ट्रीम किए जा चुके हैं। अरमान मलिक, सना मकबूल, साई केतन राव, सना सुल्तान, रणवीर शौरी, लवकेश कटारिया, चंद्रिका दीक्षित और विशाल पांडे सहित घर के सदस्य घर में अपनी उपस्थिति दर्ज कराने के लिए कड़ी मेहनत कर रहें हैं।

अरमान मलिक ने विशाल पांडे को मारा थप्पड़?

दूसरे वीकेंड का वार आने वाला है और दर्शक नीरज गोयत, पायल मलिक और पोलोमी दास के बाद बीबी ओटीटी 3 के उस कंटेस्टेंट का नाम जानने के लिए उत्सुक हैं, जो एलिमिनेट होगा। इन सबके बीच मेकर्स ने वीकेंड के एपिसोड को दर्शकों के लिए दिलचस्प और मनोरंजक बनाने के लिए दिलचस्प ट्विस्ट की योजना बनाई है।

Anant Ambani-Radhika Merchant की शादी पर मुंबई पुलिस ने किया ट्वीट, ट्रैफिक मैनेजमेंट को लेकर नोटिस किया जारी – India News

ताजा अपडेट के मुताबिक, वीकेंड का वार के दौरान साईं केतन राव की ‘करीबी दोस्त’ शिवांगी खेडकर और पूर्व कंटेस्टेंट पायल मलिक मेहमान के तौर पर नजर आएंगी। दोनों के होस्ट अनिल कपूर के साथ मंच शेयर करने की संभावना है। हालांकि, यह एक अच्छी खबर है, लेकिन पायल के घरवालों से बातचीत के बाद एक चौंकाने वाली घटना घटेगी।

शो से जुड़े अपडेट शेयर करने के लिए मशहूर सोशल मीडिया हैंडल के मुताबिक, पायल मलिक कृतिका मलिक के बारे में विशाल पांडे की टिप्पणी का खुलासा करेंगी और कृतिका के प्रति उनके इरादों पर सवाल उठाएंगी। इस बात से नाराज होकर अरमान मलिक कथित तौर पर विशाल को थप्पड़ मार देंगे।

Anant-Radhika Sangeet: Nita Ambani की आंखों से छलके आंसू, रोहित शर्मा-हार्दिक पांड्या की वजह है इसका कनेक्शन, देखें वीडियो – India News

विशाल को थप्पड़ मारने के बाद घर से बाहर हो जाएंगे अरमान?

इस बात का खुलासा करते हुए शो के फैन पेज ने लिखा, “#अरमान मलिक ने घर में #विशाल पांडे को जोरदार थप्पड़ मारा है (हैरान इमोजी)।” हालांकि, अब घटना के बारे में आधिकारिक पुष्टि अभी भी प्रतीक्षित है। साथ ही, बिग बॉस के फैंस को पता होना चाहिए कि घर के अंदर शारीरिक हिंसा की अनुमति नहीं है।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.