होम / Bigg Boss OTT 3: बिग बॉस के इस कंटेस्टेंट के साथ म्यूजिक वीडियो बनाएंगे नैजी, बोलें- एक साथ…

Bigg Boss OTT 3: बिग बॉस के इस कंटेस्टेंट के साथ म्यूजिक वीडियो बनाएंगे नैजी, बोलें- एक साथ…

Babli • LAST UPDATED : October 16, 2024, 2:44 pm IST

India News (इंडिया न्यूज), Bigg Boss OTT 3 Winner: बिग बॉस ओटीटी 3 की रनर अप रहें नैजी शो में सबसे दिलचस्प कंटेस्टेंट में से एक बन गए हैं। अपनी पर्सनल लाइफ पर बनी बायोपिक गली बॉय के लिए मशहूर नैजी बिग बॉस ओटीटी 3 के पहले रनर अप बनें। शो के बाद मीडिया के साथ खास बातचीत में नैजी ने जल्द ही सना मकबूल के साथ म्यूजिक वीडियो करने का खुलासा किया। शो के बाद जिस तरह से रैपर के फैन्स और पैपराज़ी ने उनका स्वागत किया, वह यादगार था।

  • फैंस का प्यार देख नैजी
  • हमारी पर्सनालिटीज़ में दम था-नैजी

कैसा है Aishwarya का अपने ससुर Amitabh Bachchan के साथ रिश्ता? सास जया ने खोले घर के भेद

फैंस का प्यार देख नैजी

रैपर से जब सवाल पुछा गया की वह इस प्यार को कैसे देखते हैं तो इसके जवाब में रैपर ने कहा, ईमानदारी से कहूं तो यह बहुत ही अभिभूत करने वाला है। मैं कहूंगा कि यह शो एक मजेदार सामाजिक प्रयोग था। मैं शो से बाहर आया और मैंने पाया कि मैंने वाकई अच्छा किया। मैंने पाया कि लोगों ने मुझे बहुत प्यार किया है और मैं ईमानदारी से कहूं तो अब मैं इसके बारे में बहुत अच्छा महसूस कर रहा हूं।

मुझे वाकई इस एंर्जी और जोश की जरूरत थी। मैं जीवन में बहुत निराश था, बहुत निराश था। लेकिन अब मैं सकारात्मक हो गया हूँ। मुझे खुशी है कि मैं टॉप 2 में पहुँच गया और मेरे करीबी दोस्त ने ट्रॉफी उठाई। दो कंटेस्टेंट जिन्हें अपने खेल पर सबसे ज़्यादा सलाह मिली, वे शो के टॉप दो बन गए और जो लोग आपको ये सलाह दे रहे थे, वे दौड़ में कहीं भी नहीं थे।

Bigg Boss OTT 3 Winner: Sana Makbul नहीं ये कंटेस्टेंट था जीत का हकदार…रणवीर शौरे ने बताया कौन है असली विनर

हमारी पर्सनालिटीज़ में दम था-नैजी

लोगो ने हमें पसंद किया क्यों कि हमारी पर्सनालिटीज़ अनोखी थीं, हमारी पर्सनालिटीज़ में दम था, हमारी पर्सनालिटीज़ में वो बात थी तो हम टॉप 2 तक पूछे और मुफ़्त की सलाहें हम न ही फ़ॉलो करें तो अच्छा है। वैसे भी हमने किसी की नहीं सुनी, न सना ने, न ही मैंने किसी की सुनी। हमने वही किया जो हमें अच्छा लगा। हम अंत तक सच्चे रहे।

साथ काम करते देखेंगे नैजी और सना ?

इस सवल के जावब में नैजी ने कहा, जी बिल्कुल, सना मेरे म्यूजिक वीडियो में आने वाली है और हमलोग साथ मिल कर काम करने वाले हैं। दोनों बामई एक साथ मचाने वाले हैं, बहुत अच्छा कुछ हो ने वाला है।

25 साल बाद क्यों अचानक बॉलीवुड से तंग आ गए थे Rishi Kapoor, नहीं करना चाहते थे फिल्मों में काम!

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.