होम / Bigg Boss Ott 3 : जीतने के लायक नहीं…Sana Makbul, कमेंट पर आया Ranvir Shorey का आया नया बयान

Bigg Boss Ott 3 : जीतने के लायक नहीं…Sana Makbul, कमेंट पर आया Ranvir Shorey का आया नया बयान

Babli • LAST UPDATED : October 16, 2024, 2:44 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Ranvir Shorey and Sana Makbul: 42 दिनों तक दर्शकों का मनोरंजन करने के बाद बिग बॉस ओटीटी 3 खत्म हो गया है। सना मकबूल ये सीजन जीत गई। सना शुरू से ही खेल जीतने के लिए दृढ़ थीं और जिस तरह से एक्ट्रेस ने जीत हासिल की वह वाकई काबिले तारीफ है। खैर, यह रणवीर शौरी ही थे जिन्होंने सना को ‘अनडिर्विंग विनर’ कहा और उन्होंने जवाब में उन्हें ‘पुरुषवादी’ कहा। अब, रणवीर ने इस बात का खुलासा किया कि उन्होंने सना को ‘अनडिर्विंग’ क्यों कहा।

  • मकबूल को अनडिर्विंग विनर कहने पर रणवीर
  • रणवीर ने सना को दी बधाई

घर से बाहर आते ही शेरनी बनी Kritika Malik! टाइट कपड़ों वालें Munawar Faruqui के कमेंट पर लगा दी क्लास

मकबूल को अनडिर्विंग विनर कहने पर रणवीर

फ्री प्रेस जर्नल के साथ एक इंटरव्यू में, रणवीर शौरी ने बिग बॉस ओटीटी 3 के घर में अपनी यात्रा, आने वाले दिनों की अपनी प्लेनिंग और सना मकबूल के बारे में बात की। जब उनसे पूछा गया कि उन्होंने सना को ‘अनडिर्विंग विनर’ क्यों कहा, तो रणवीर ने कहा कि उन्होंने शो में एक्ट्रेस को लोगों के बारे में बुरा सोचने और बात करने के अलावा कुछ भी अच्छा करते नहीं देखा।

उन्होंने कहा, “मैंने शो में उन्हें ऐसा कुछ भी करते नहीं देखा, सिवाय इसके कि वह यह सोचती हों कि शो लोगों से बुरा बोलने और उन्हें आपके साथ बुरा व्यवहार करने देने के बारे में है। ‘सहनशक्ति’, ‘दृढ़ संकल्प’, मैंने उन्हें घर में कुछ भी अच्छा करते नहीं देखा, यहाँ तक कि घर के किसी साथी के लिए एक उंगली भी नहीं उठाई।”

Kishore Kumar 95th Birth Anniversary: किशोर कुमार को क्यों कहा गया था कि ‘तुम्हें संगीत की ABC भी नहीं आती’

रणवीर ने सना को दी बधाई

रणवीर ने यह भी कहा कि वह सना में किसी भी तरह का दृढ़ संकल्प नहीं देख पाए और वह अभी भी अपने आकलन पर कायम हैं। रणवीर ने सना मकबूल को बधाई दी और कहा कि दर्शक और बिग बॉस शायद अलग तरह से सोचते हों, यही वजह है कि वह जीतीं। रणवीर ने कहा, “मेरे लिए, यह शो का सार नहीं था। लेकिन मुझे लगता है कि बिग बॉस और दर्शक अलग तरह से सोचते हैं, मतदाता अलग तरह से सोचते हैं। हालांकि, मैं अभी भी अपने आकलन पर कायम हूं कि उनसे कहीं अधिक योग्य उम्मीदवार थे। लेकिन हां, उन्हें बधाई।”

Abhishek Bachchan की जिंदगी में दूसरी महिला हैं Aishwarya Rai? एक्ट्रेस की इस बात पर मचा बवाल

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.