होम / Bigg Boss OTT 3: Vishal Pandey को थप्पड़ खाता देख वीडियो में रो पड़े माता-पिता, अब Armaan Malik की खैर नहीं!

Bigg Boss OTT 3: Vishal Pandey को थप्पड़ खाता देख वीडियो में रो पड़े माता-पिता, अब Armaan Malik की खैर नहीं!

Babli • LAST UPDATED : October 16, 2024, 3:00 pm IST

India News (इंडिया न्यूज), Bigg Boss OTT 3: बिग बॉस ओटीटी 3 में हाल ही में निकाली गई कंटेस्टेंट पायल मलिक के किए गए दावो के बाद विशाल पांडे को एक बेवजह लड़ाई में घसीटा गया। दरअसल पायल का कहना है की वह कृतिका को पसंद करता है और उसके लिए उसके बुरे इरादे हैं। कुछ ही समय में घर में माहौल गरमा गया और अरमान ने कृतिका पर कमेंट करने के लिए विशाल को थप्पड़ मार दिया। जबकि कुछ लोगों को आम बात लग सकती है, लेकिन नेटिज़ेंस इस बात के सबूत रहे हैं कि विशाल का अरमान की दूसरी पत्नी कृतिका को लेकर कोई भद्दा इरादा नहीं था।

  • टूट गए विशाल पांडे के माता-पिता 
  • विशाल की बहन ने भी उठाई आवाज
  • थप्पड़ के वीडियो पर रिएक्शन

20 साल बाद ‘Mallika Sherawat’ संग लड़ाई पर बोले ‘Emraan Hashmi’, इन बड़ी बातों का किया खुलासा!

टूट गए विशाल पांडे के माता-पिता 

अपने ही परिवार को एक बड़े मंच पर एक बदसूरत विवाद में पड़ते देखना दिल दहला देने वाला है। विशाल की माँ और पिता ने अपनी निराशा व्यक्त करते हुए हाथ जोड़कर और आँखों में आँसू लिए विशाल अपना दर्द बयाँ किया। उन्होंने बिग बॉस की टीम से अरमान को बेदखल करने के लिए कहा। वायरल वीडियो में विशान की मां को ये कहते सुना जा सकता है की, “मुझे आपसे यह निवेदन है कि आप उस इंसान को घर से बाहर निकालें, जो मेरे बच्चों के ऊपर हाथ उठाए। हम लोगों ने उसके ऊपर हाथ नहीं उठाए। इतने प्यार से हमने पाला है उसको, और यह सोच कर नहीं भेजा था कि कोई इसके ऊपर हाथ उठाएगा।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

Bigg Boss OTT 3: विशाल पांडे को थप्पड़ मारना Armaan Malik को पड़ा भारी, बिग बॉस ने सुनाई ये सजा

विशाल की बहन ने भी उठाई आवाज

अब, हाल ही में विशाल की बहन नेहा पांडे ने इस घटना पर चुप्पी तोड़ते हुए अपने भाई के लिए आवाज उठाई है। उन्होंने अरमान के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की। और कहा की अरमान को विशाल से सार्वजनिक रूप से माफ़ी मांगनी होगी। अपने सोशल मीडिया पर नोट साझा करते हुए उन्होंने लिखा, “मुझे पूरा विश्वास है कि मेरे भाई ने कुछ भी गलत नहीं किया है। उसने किसी को अपमानित नहीं किया, न ही उसने कुछ अनुचित कहा या उसकी कमेंट के पीछे कोई गलत इरादा था। दुर्भाग्य से पायल और अरमान ने उसकी सच्ची तारीफ को गलत समझा। एक परिवार के रूप में, हम पूरे दिल से उसके साथ खड़े हैं। हम उस पर भरोसा करते हैं और उसके चरित्र को अच्छी तरह जानते हैं।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

अडरवियर दिखाने के लिए 83 करोड़…, अंबानी संगीत से ‘चड्डी-बनियान’ में आई Justin Bieber की तस्वीरें

थप्पड़ के वीडियो पर रिएक्शन

इस घटना पर कई मशहूर हस्तियों की भी सोशल मीडिया पर अपना रिएक्शन साझा किया है। घटना के बाद पायल मलिक ने भी एक वीडियो शेयर किया। वीडियो में उन्हें रोते हुए देखा जा सकता है क्योंकि उन्हें झगड़े की जड़ बताकर ट्रोल किया जा रहा है।

Alanna Panday के घर गूंजी किलकारी, पति इवोर मैक्रे के साथ किया बेटे का स्वागत

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.