होम / Bigg Boss OTT 3 Winner: कभी 100-200 रुपये में पढ़ाती थी ट्यूशन, आज एक शो से करोड़ों की मालकिन बनीं Sana Makbul

Bigg Boss OTT 3 Winner: कभी 100-200 रुपये में पढ़ाती थी ट्यूशन, आज एक शो से करोड़ों की मालकिन बनीं Sana Makbul

Babli • LAST UPDATED : October 16, 2024, 2:44 pm IST

India News (इंडिया न्यूज), Bigg Boss OTT 3 Winner Sana Makbul: बिग बॉस ओटीटी 3 में कई शानदार कंटेस्टेंट शामिल हुए थे। मॉडल एक्ट्रेस सना मकबूल भी उनमें से एक थी, जिन्होंने सभी को पीछे छोड़ते हुए बिग बॉस की ट्रॉफी अपने नाम की है। बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 के होस्ट अनिल कपूर थे। साई केतन राव, नेजी और कृतिका मलिक टॉप 5 फाइनलिस्ट के तौर पर शामिल थे। हालांकि सना मकबूल ने बिग बॉस की ट्रॉफी अपने नाम की है। बता दें की सना मुंबई की रहने वाली है उनका जन्म महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई में 13 जून 1993 में हुआ था। वह 31 साल की है उनका पहला नाम सना खान है। उनके पिता का नाम मकबूल खान है।

जिसके बाद उन्होंने अपने पितता नाम जोड़ कर सना मकबूल खान बना दिया। उनकी बड़ी बहन शफा नईम खान एक बिजनेस वूमेन है। उनकी मां मलयाली है। सना ने बहुत कम उम्र से ही अपने पैरों पर खड़े होने की पूरी कोशिश की है। मॉडलिंग एंटरटेनमेंट की दुनिया से भी उन्होंने 15 साल की उम्र में नाता जोड़ लिया था।

  • इतने कम पैसों में ट्यूशन पढ़ाती थी सना
  • सना मकबूल के बारे में

किसके साथ Sana Makbul ने मनाया Bigg Boss OTT 3 की जीत का जश्न? कौन हैं मिस्ट्री मैन?

इतने कम पैसों में ट्यूशन पढ़ाती थी सना

बिग बॉस ओटीटी 3 तक अपने सफर के लिए पहचाने जानी वाली एक्ट्रेस सना मकबूल ने मुंबई से अपनी पढ़ाई लिखाई पुरी की है। रिपोर्ट्स की माने तो सना ने 12वीं तक मुंबई पब्लिक स्कूल में पढ़ाई की है। इसके बाद उन्होंने मुंबई के आर डी नेशनल कॉलेज से अपनी ग्रेजुएशन पुरी की। इसके साथ ही Stars Unfolded में छपी सना की बायोग्राफी की माने तो उन्होंने स्कूल के दिनों में पढ़ाई के साथ-साथ बच्चों को ट्यूशन भी पढ़ाया है वह हर स्टूडेंट से 100 से ₹200 लेती थी।

घर चलाने के लिए क्या करती हैं Bigg Boss OTT 3 की विनर सना मकबूल? नेट वर्थ उड़ा देगी रातों की नींद

सना मकबूल के बारे में

आठवीं क्लास में सना मकबूल को उनका पहला मोबाइल फोन नोकिया 1100 मिला था। बता दें की 15 साल की उम्र से सना मकबूल ने इंडस्ट्री में ऐड किया था जिसके बदले उन्हें 10 हजार का पैकेज मिला था। इसे उनकी पहली बड़ी कमाई माना जा सकता है। साल 2009 में सना और रियलिटी शो एमटीवी स्कूल स्कूटी दवा में देखी गई थी। फिर 2012 में फेमिना मिस इंडिया कॉपटीशन में उन्होंने फेमिना मिस ब्यूटिफुल स्माइल का खिताब जीता। खबरों की मानें तो सना मकबूल की नेट वर्थ करीब 2 करोड़ रुपये है।

BB OTT 3 Winner: 25 लाख और ट्रॉफी के अलावा हर हफ्ते बिग बॉस से इतना पैसा चार्ज करती थीं Sana Makbul

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.