होम / बिहार: जहरीली शराब से कुल 82 मौत, चारों तरफ मातम

बिहार: जहरीली शराब से कुल 82 मौत, चारों तरफ मातम

Garima Srivastav • LAST UPDATED : December 17, 2022, 4:25 pm IST

बिहार:- जहरीली शराब से बिहार में मौत का आंकड़ा थमने का नाम नहीं ले रहा है, छपरा के डेरनी थाना क्षेत्र में 2 और लोगों की संदिग्ध मौत की खबर सामने आई है. खबरों के मुताबिक छपरा में जहरीली शराब पीने के बाद से अब मरने वालों की कुल संख्या बढ़कर 76 हो गई है. जबकि मरने वालों का सरकारी आंकड़ा अभी केवल 34 ही है. इसके अलावा सिवान में भी 5 लोगों की संदिग्ध मौत होने की खबर सामने आई है. इनके भी जहरीली शराब पीने से मौत होने की आशंका है. जबकि बेगूसराय में एक संदिग्ध मौत का मामला सामने आया है. वहीँ दो लोगों की हालत गंभीरबताई जा रही है इन्हे अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

बीजेपी ने की बिहार में राष्ट्रपति शासन की मांग

आशंका इस बात की है कि मरने वालों की संख्या और ज्यादा बढ़ सकती है. अप्रैल 2016 में सीएम नीतीश कुमार की सरकार ने बिहार में शराब बेचने और पीने पर प्रतिबंध लगा दिया था राज्य में जहरीली शराब से हुई मौतों को लेकर विपक्ष, खासकर बीजेपी ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर जमकर हमलावर हो रही है. सदन के सत्र में जहरीली शराब पर हंगामा मच रहा है. बीजेपी ने भी बिहार में राष्ट्रपति शासन की मांग की है.

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

खुशी कपूर ने बहन Janhvi Kapoor को अपने न्यूयॉर्क अपार्टमेंट से निकलाने की दी धमकी, एक्ट्रेस ने की थी ये गड़बड़ -Indianews
Face Roller: ग्लोइंग और यंग स्किन के लिए रोजाना इस ब्यूटी टूल का करें इस्तेमाल, मिलेंगे ये ढेरों फायदे -Indianews
MI VS KKR Toss Update: मुंबई इंडियंस ने जीता टॉस, दोखें दोनों टीमों की प्लेइंग-11
Tanning Remedies: पेडिक्योर से भी नहीं जा रही पैरों की टैनिंग, तो इन टिप्स को जरूर करें फॉलो -Indianews
IPL 2024, MI VS KKR Live Score: कोलकाता नाइट राइडर्स का पांचवा विकेट गिरा, रिंकू सिंह 9 रन बनाकर आउट
तिहाड़ में फिर मचा आतंक, आपसी झड़प में एक कैदी की मौत
Canada: सड़क दुर्घटना में भारतीय दम्पति और 3 महीने के पोते की मौत, कार  का पीछा कर रही थी कनाडा पुलिस-Indianews
ADVERTISEMENT