होम / Tech News: Paytm से खरीदें सस्ते टमाटर, जानिए कैसे करें ऑर्डर

Tech News: Paytm से खरीदें सस्ते टमाटर, जानिए कैसे करें ऑर्डर

Reepu kumari • LAST UPDATED : July 27, 2023, 1:04 pm IST

India News,(इंडिया न्यूज), Paytm,नई दिल्ली: आज -कल टमाटर के दाम आसमान छू रहे हैं. ऐसे में कुछ लोगों ने तो इसे खाना ही बंद कर दिया है. ये सिर्फ आम जनता का ही नहीं बल्कि देश के बड़ें- बड़ें सेलिब्रिटीज का भी यही हाल. लाल टमाटर ने हाल बेहाल कर रखा है. ऐसे में Paytm ने सस्ते टमाटर बेचने का नया तरीका निकाला है.

जिसके बाद टमाटर को आधी कीमत यानी 70 रुपये किलोग्राम में खरीदा जा सकेगा. यह सुविधा दिल्ली-NCR के लोगों के लिए होगी. टमाटर के दाम में अचानक उछाल आया है. लोग टमाटर को 150 से 300 रुपये प्रति किलोग्राम में खरीदने को मजबूर हैं.

सस्ते टमाटर

खबरों के अनुसार, सस्ते टमाटर बेचने के लिए Open Network For Digital Commerce (ONDC) और NCCFके साथ पार्टनरशिप की है. इसकी जानकारी मंगलवार को पेटीएम ई कॉमर्स प्राइवेट लिमिटेड (PEPL)ने देते हुए कहा कि उसने दिल्ली-NCR में 70 रुपये प्रति किलोग्राम पर टमाटर बेचने के लिए पार्टनरशिप की है.

इस पहल से टमाटर खाने वालों को थोड़ी राहत जरूर मिलेगी. अब यूजर्स एक सप्ताह में अधिकतम दो किलोग्राम टमाटर खरीद सकेंगे, जिनकी कीमत 140 रुपये होगी. इसके अलावा फ्री डिलीवरी की सुविधा भी मिलेगी.

ऑर्डर इस तरह करें

  • इसके लिए आपके पास Paytm एप होना चाहिए.
  • यूजर्स को पहले पेटीएम ऐप ओपन करना होगा.
  • इसके बाद ONDC Food पेज ओपन होगा, जहां Tomatoes from NCCF पर क्लिक करना होगा.
  • इसके बाद टमाटर की क्वालिटी सेलेक्ट करें.
  • इसके बाद डिलीवरी एड्रेस एंटर करें.
  • पेमेंट का ऑप्शन चुनें, इसके बाद ऑर्डर कंफर्म कर दें.

यह भी पढ़ें: हार्ले डेविडसन X440 के बाद धमाल मचाएगी ये बाइक, लुक बना देगा आपको दीवाना

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.