होम / Anant Radhika की हल्दी पर पागलों की तरह नाचे सेलेब्रिटीज, Hardik Pandya को देखकर छूट जाएगी हंसी, देखें Inside Videos

Anant Radhika की हल्दी पर पागलों की तरह नाचे सेलेब्रिटीज, Hardik Pandya को देखकर छूट जाएगी हंसी, देखें Inside Videos

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : October 16, 2024, 2:52 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Anant Ambani and Radhika Merchant Wedding Inside Videos: सोमवार, 8 जुलाई को अनंत अंबानी (Anant Ambani) और राधिका मर्चेंट (Radhika Merchant) की हल्दी सेरेमनी का आयोजन किया गया था। इस दौरान बॉलीवुड के कई सितारों ने भी इस खास दिन पर चार चांद लगाए थे। बता दें कि सारा अली खान, अनन्या पांडे, अर्जुन कपूर, जान्हवी कपूर, सलमान खान से लेकर रणवीर सिंह तक, हर कोई अनंत और राधिका की खुशी से बेहद खुश नजर आया।

वहीं, अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी 12 जुलाई को शादी के बंधन में बंध गए हैं। इसके बाद 13 और 14 जुलाई को खास रिसेप्शन पार्टी आयोजन हुआ। इस दौरान की कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। अब इसी बीच हल्दी सेरेमनी की तस्वीरें और वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहीं हैं, जिसमें बॉलीवुड के कई सितारों ने भी खूब मस्ती की और पागलों की तरह नाचते नजर आ रहें हैं।

रणवीर सिंह ने अनंत-राधिका की हल्दी पर जमकर की मस्ती

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की हल्दी की रस्म की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। इस समारोह में बॉलीवुड की कई हस्तियां शामिल हुईं। मेहमान समारोह का पूरा लुत्फ उठाते नजर आ रहें हैं। हल्दी के रंग में रंगे सभी लोग ढोल की धुन पर नाचते नजर आ रहें हैं। अनंत की हल्दी और मेहंदी समारोह में गुरदीप मेहंदी ने महौल सजाया। जब गुरदीप माइक पर होते हैं तो रणवीर सिंह (Ranveer Singh) सभी का प्रतिनिधित्व करते दिकते हैं।

ब्रेस्ट कैंसर से लड़ रही Hina Khan ने शूटिंग की शुरू, अपने इलाज के बीच काम करने को लेकर वीडियो किया शेयर – India News

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

अनन्या पांडे ने राहुल वैद्य संग लगाए ठुमके

इसके अलावा दूसरे वीडियो में अनन्या पांडे (Ananya Panday) ने हल्दी समारोह में रॉकस्टार राहुल वैद्य के साथ अपने भीतर की देसी डांसर को उजागर किया। जब राहुल वैद्य प्रदर्शन कर रहे थे, तो अनन्या पांडे अपने आप को शांत नहीं कर पाई।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

शुभ आशीर्वाद सेरेमनी में बहूओं को भूलीं Nita Ambani, बच्चों और पोते-पोतियों के नाम का पहना ब्लाउज, जानें लहंगे की खासियत – India News

हार्दिक पांड्या ने सनेडो गाने पर उड़ाया गर्दा

‘सनेडो’ गाने पर डांस करने की तीव्र इच्छा हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) जिस तरह से डांस कर रहें हैं, उनकी एनर्जी साफ दिखाई दे रही हैं। वहीं, राहुल वैद्य ‘सनेडो’ के माध्यम से गुज्जू वाइब्स को उड़ा रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.