होम / Om Shanti Om- Javed Sheikh: अपने किरदार के लिए चार्ज किए सिर्फ 1 रुपये, कहा "शाहरुख के साथ काम करना खुशकिस्मती"

Om Shanti Om- Javed Sheikh: अपने किरदार के लिए चार्ज किए सिर्फ 1 रुपये, कहा "शाहरुख के साथ काम करना खुशकिस्मती"

Simran Singh • LAST UPDATED : June 5, 2023, 7:02 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Om Shanti Om- Javed Sheik, दिल्ली: पाकिस्तानी अभिनेता जावेद शेख की हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान की गई बातें उनके कुछ देशवासियों और महिलाओं को रास नहीं आई। बता दें की 2007 की फिल्म ओम शांति ओम में शाहरुख खान के पिता की भूमिका निभाने वाले अभिनेता ने खुलासा किया कि उन्होंने फिल्म में अपने काम के लिए कितना शुल्क लिया था। जिसे सुनने के बाद सभी हैरान हो गए हैं।

इंटरव्यू में कही यह बात

जावेद शेख ने इंटरव्यू में बताया की, फिल्म में काम करने का उनका अनुभव कैसा था। उन्हें फिल्म के लिए फाइनल कर लिया गया था और बाद में उनकी पेमेंट को लेकर भी चर्चा हुई थी। उन्होंने कहा “फिल्म के प्रबंधक मेरे पास आए, उन्होंने कहा कि उन्हें अनुबंध पर हस्ताक्षर करने की आवश्यकता है। मैने हां कह दिया फिर उन्होंने पूछा ‘तुम्हारा शुल्क क्या होगा?’ मैंने कहा कि मैं कोई पैसा नहीं लूंगा। बात यह है कि सबसे पहले यह मेरे लिए सम्मान की बात है कि मैं शाहरुख की अब तक की सबसे बड़ी फिल्म में उनके पिता का किरदार निभा रहा हूं।

Javed Sheikh PC- Social Media
Javed Sheikh PC- Social Media

भारत में बहुत सारे अभिनेता हैं। आप किसी को भी चुनते हैं और वह इस भूमिका को लेने के लिए तैयार होंगे। लेकिन शाहरुख और फराह खान ने मुझे चुना मेरे लिए सम्मान की बात है। इसलिए फराह और शाहरुख की वजह से मैं कोई पैसा नहीं लूंगा। इसके बाद प्रबंधक ने सुनने से इनकार कर दिया और कहा कि यह नियमों के खिलाफ है। इसके बारे में उनकी लंबी चर्चा हुई, फिर जावेद ने अंत में सुझाव दिया, “तुम जाओ और शाहरुख से कहो कि मैं सिर्फ एक रुपया लूंगा। मैं मज़ाक नहीं कर रहा हूँ।” फिर, फिल्म की टीम ने तय किया कि जावेद को कितना भुगतान किया जाना चाहिए। “जब उन्होंने मुझे पहला चेक भेजा, तो यह अपने आप में चौंकाने वाला था।”

कितनी हुई थी ओम शांती ओम की कमाई

शाहरुख की फेमस फिल्म ओम शांती ओम को बनाने में 40 करोड़ की कीमत लगी थी। वही इस फिल्म की कमाई ने सभी को चौकातें हुए 150 करोड़ की कमाई की थी।

 

ये भी पढ़े: मलाइका की येलो ड्रेस की क्या है कीमत जान कर हो जाएगी हैरान

लेटेस्ट खबरें