होम / कैंसर के बाद एक्ट्रेस के शरीर की हुई ऐसी हालत, डाक्टर्स ने खड़े किए हाथ

कैंसर के बाद एक्ट्रेस के शरीर की हुई ऐसी हालत, डाक्टर्स ने खड़े किए हाथ

Babli • LAST UPDATED : October 16, 2024, 2:43 pm IST

India News (इंडिया न्यूज), Chhavi Mittal: टीवी की दुनिया का जाना माना चेहरा रही एक्ट्रेस छवि मित्तल ब्रेस्ट कैंसर का सामना कर चुकी हैं। बता दें की 2022 में एक्ट्रेस ने इस खतरनाक बीमारी का सामना किया था। और इसपर जीत हासिल की थी। ठीक होने के बाद से एक्ट्रेस लगातार अपनी फिटनेस पर पूरा ध्यान देती हैं। लेकिन छवि अब फिर से नई परेशानियों में घिर गई हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया कि उन्हें रैशेज और सफेद धब्बों की दिक्कत हो गई है। इसका ट्रीटमेंट भी नहीं हो पा रहा है।

  • सफेद दाग से परेशान हुई छवि
  • ‘डॉक्टर फेल हो रहे हैं’-छवि मित्तल

किचन में रखीं ये 4 चीजें नहीं बढ़ने देंगी Uric Acid, बस करना है आपको यह आसान काम

सफेद दाग से परेशान हुई छवि

हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर तस्वीरें साझा की है जहां उनके गले और हाथों पर सफेद दाग नजर आ रहे हैं। लेकिन वो मुस्कुरातीं…हिम्मत से पोज करती दिख रही हैं। तस्वीरों को साझा करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, जो कोई भी किसी भी संघर्ष से गुजर रहा है, वो इस बात से सहमत होगा कि आपके कंट्रोल में चीजें न होना एक्चुअल में निराशाजनक है। मेरा ल्यूपस (SLE) रैश वापस आ रहा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Chhavi Mittal (@chhavihussein)

इसके साथ ही एक्ट्रेस ने आगे लिखा, भले ही मैं इससे डरने वाली नहीं हूं, लेकिन ये दुखद लगता है कि मैं ये नहीं बता सकती कि इन रैशेज का कारण क्या है, जो हमेशा एक सफेद, रंगहीन निशान छोड़ जाते हैं। मेरे शरीर पर अब इनमें से 100 हैं (चेहरा, गर्दन, पीठ, हाथ, छाती, पेट) और मुझे कुछ नहीं पता है मैं क्या गलत कर रही हूं या इसे ठीक करने के लिए मुझे क्या करना चाहिए।

Diabetes को शरीर से फिल्टर कर देगा ये पत्ता, जाने कैसे ?

‘डॉक्टर फेल हो रहे हैं’-छवि मित्तल

डॉक्टर सलाह देने में फेल हो रहे हैं। बाकी मेडीसिन्स भी काम नहीं कर रहीं। मैं स्टेरॉयड पर वापस आ गई हूं। लेकिन अभी तक कोई सुधार नहीं हुआ। रैशेज होते हैं, और फिर सब शांत हो जाता है। जब तक कि फिर से रैशेज नहीं हो जाते। मैं इसे इसलिए शेयर कर रही हूं ताकि आपको याद रहे, भले ही जीवन में, हमेशा कुछ ऐसा होता है जो गलत होता दिखता है। फिर भी हमें अपने मिलने वाली दुआओं को गिनना जारी रखना चाहिए। मेरे पैर की अंगुली की चोट में फ्रैक्चर नहीं है, मेरी पीठ का दर्द कंट्रोल में है, प्रोफेशनली भी अच्छी चीजें हो रही हैं।

अपने नोट को खत्म करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा, मेरे बच्चे वंडरफुल हैं, और मैं ऐसे लोगों से घिरी हुई हूं जो मुझसे प्यार करते हैं।

चेहरे पर दिखते हैं गंदे लिवर के ऐसे लक्षण, कोने-कोने से सफाई कर देगा ये घरेलू उपाय

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.