होम / Congress leader Udit Raj: कांग्रेस नेता उदित राज ने पीएम मोदी के वंशवाद वाले बयान पर किया पलटवार, कहा- प्रफुल्ल पटेल, छगन भुजबल..

Congress leader Udit Raj: कांग्रेस नेता उदित राज ने पीएम मोदी के वंशवाद वाले बयान पर किया पलटवार, कहा- प्रफुल्ल पटेल, छगन भुजबल..

Mudit Goswami • LAST UPDATED : August 15, 2023, 10:49 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Congress leader Udit Raj: कांग्रेस नेता उदित राज ने पीएम मोदी के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए वंशबाद पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा ‘कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने कहा था कि अगले साल से पीएम मोदी लाल किले से नहीं बल्कि अपने आवास से झंडा फहराएंगे, ऐसा होने जा रहा है।”

वंशवाद को लेकर पीएम पर निशाना साधते हुए कांग्रेस नेता ने  कहा, “उन्होंने 70,000 करोड़ रुपये के भ्रष्टाचार मामले में प्रफुल्ल पटेल, छगन भुजबल और अजीत पवार पर आरोप लगाया। उन्होंने उन्हें जेल भेजने का वादा किया, और अब उन्होंने उन्हें मंत्री बना दिया है। कांग्रेस में कोई वंशवाद की राजनीति नहीं है, हमारी पार्टी के अध्यक्ष खड़गे जी हैं, उन्हें अपनी पार्टी में यह देखने की जरूरत है कई सांसदों के बेटे हैं विधायक है”

परिवारवाद में पीएम ने क्या कहा

बता दें कि  प्रधान मंत्री मोदी ने आज भाषण में विपक्ष पर तंज कसते हुए कहा कि आज परिवारवाद और तुष्टीकरण ने हमारे देश को बर्बाद कर दिया है। किसी राजनीतिक दल का प्रभारी केवल एक ही परिवार कैसे हो सकता है? उनके लिए उनका जीवन मंत्र है- परिवार की पार्टी, परिवार द्वारा और परिवार के लिए।

“अगली बार 15 अगस्त को इसी लाल किले से…”

पीएम मोदी ने कहा, “2019 में प्रदर्शन के आधार पर आपने मुझे एक बार फिर आशीर्वाद दिया…अगले पांच साल अभूतपूर्व विकास के हैं। 2047 के सपने को साकार करने का सबसे बड़ा स्वर्णिम क्षण आने वाले पांच साल हैं। अगली बार 15 अगस्त को इसी लाल किले से देश की उपलब्धियों और विकास को आपके सामने रखूंगा।”

Also Read: 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.