होम / इस बीमारी के बाद भी Justin Bieber ने अनंत-राधिका की संगीत सेरेमनी में किया धमाकेदार परफॉर्म, वायरल हुआ वीडियो

इस बीमारी के बाद भी Justin Bieber ने अनंत-राधिका की संगीत सेरेमनी में किया धमाकेदार परफॉर्म, वायरल हुआ वीडियो

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : October 16, 2024, 3:01 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Justin Bieber Performance at Anant Ambani and Radhika Merchant Sangeet Ceremony: इंटरनेशनल पॉप सिंगर जस्टिन बीबर (Justin Bieber) ने भारतीय संगीत जगत में शानदार वापसी की है। दरअसल, उन्होंने मुंबई में रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) और उनकी पत्नी नीता अंबानी (Nita Ambani) के बेटे अनंत अंबानी (Anant Ambani) के संगीत समारोह में लोगों को मंत्रमुग्ध कर दिया। अब अनंत अगले सप्ताह अपनी मंगेतर राधिका मर्चेंट (Radhika Merchant) से शादी करने वाले हैं। अब इसी बीच जस्टिन बीबर के परफॉर्मेंस के कई फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहें हैं।

जस्टिन बीबर ने अनंत-राधिका की संगीत सेरेमनी में किया धमाकेदार परफॉर्मेंस

आपको बता दें कि अंबानी के कार्यक्रम में अपने गतिशील प्रदर्शन से सुर्खियों में छा गए। उन्होंने अपने हिट ट्रैक्स- बेबी, नेवर लेट यू गो, लव योरसेल्फ, पीचिस, बॉयफ्रेंड, सॉरी और व्हेयर आर यू नाउ पर परफॉर्म किया है। इसके साथ ही एक वीडियो में जस्टिन को संगीत के दौरान ओरहान अवत्रामणि, जिन्हें ओर्री के नाम से भी जाना जाता है, उनके साथ ‘व्हेयर आर यू नाउ’ गाते हुए दिखाया गया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by dia (@ltwt2497)

दीपिका कक्कड़ ही नहीं, बल्कि टीवी की इन बहुओं ने भी रचाई मुस्लिम लड़कों से शादी – India News

जस्टिन बीबर की ये धमाकेदार परफॉर्मेंस उनके फैंस के लिए विशेष रूप से खास था, क्योंकि रामसे हंट सिंड्रोम से संबंधित स्वास्थ्य समस्याओं के कारण जस्टिस वर्ल्ड टूर को रद्द करने के बाद वो लगभग एक साल से कहीं भी परफॉर्मेंस नहीं दे रहें हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

अनंत-राधिका की संगीत सेरेमनी में ये सेलेब्स हुए शामिल

अनंत और राधिका की संगीत सेरेमनी एक शानदार कार्यक्रम था, जिसमें सलमान खान, विक्की कौशल, दीपिका पादुकोण, कियारा आडवाणी, सिद्धार्थ मल्होत्रा, एमएस धोनी, हार्दिक पांड्या, आलिया भट्ट और रणबीर कपूर सहित कई सितारे शामिल हुए।

Report Card 2024: छोटे बजट की फिल्मों ने कमाया सबसे ज्यादा प्रॉफिट, लुढ़कीं बड़ी फिल्में, जानें 6 महीनों में क्या रहा बॉलीवुड-साउथ का हाल – India News

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी का जश्न बुधवार को मुंबई में अंबानी निवास एंटीलिया में ममेरू समारोह के साथ शुरू हुआ। यह कपल 12 जुलाई को मुंबई में शादी करने वाला है। इस खास दिन से पहले मुकेश अंबानी ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे को व्यक्तिगत रूप से शादी के लिए आमंत्रित किया है और अनंत ने बॉलीवुड के दिग्गजों अक्षय कुमार और अजय देवगन को भी निमंत्रण दिया।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.