होम / इटली में लूटे जाने के बाद भारत लौटी Divyanka Tripathi, पोस्ट शेयर कर भारतीय दूतावास का जताया आभार

इटली में लूटे जाने के बाद भारत लौटी Divyanka Tripathi, पोस्ट शेयर कर भारतीय दूतावास का जताया आभार

Babli • LAST UPDATED : October 16, 2024, 2:53 pm IST
ADVERTISEMENT
इटली में लूटे जाने के बाद भारत लौटी Divyanka Tripathi, पोस्ट शेयर कर भारतीय दूतावास का जताया आभार

Divyanka Tripathi and Vivek Dahiya

India News (इंडिया न्यूज़), Divyanka Tripathi and Vivek Dahiya: जानी मानी टेलीविजन एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी और उनके पति विवेक दहिया घूमने के काफी शौकीन है। वे अक्सर दुनिया भर में नई जगहों की खोज करने के लिए अपने घरों से बाहर निकलते हैं। हालाँकि, हाल ही में, उन्हें यूरोप के सफर के दौरान एक दुर्भाग्यपूर्ण स्थिति का सामना करना पड़ा। बता दें की उनके पासपोर्ट और दस्तावेजों सहित उनका सारा सामान इटली के फ्लोरेंस में चोरी हो गया था।

  • भारत लौटे दिव्यांका और विवेक
  • फ्लोरेंस में दिव्यांका और विवेक के साथ हुई लूट 

Sarfira Box Office Day 2: वीकेंड पर अक्षय की ‘Sarfira’ में देखने मिला तेज़ी का उछाल, दुगना रहा कलेक्शन!

भारत लौटे दिव्यांका और विवेक

14 जुलाई, 2024 को, दिव्यांका और विवेक ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट साझा की, जिसमें खुलासा किया गया कि वे घटना के बाद आखिरकार भारत लौट रहे हैं। उन्होंने सभी को उनके प्यार और समर्थन के लिए धन्यवाद दिया और भारतीय दूतावास के उनकी ‘घर वापसी’ को संभव बनाने में दी गई मदद का आभारा जताया। एक तस्वीर साझा करते हुए, जिसमें जोड़े ने अपने पासपोर्ट दिखाए, उन्होंने लिखा, “जल्द ही भारत जा रहे हैं। हम आपके अपार प्रेम और समर्थन के लिए ‘आप’ को धन्यवाद देना चाहते हैं। हमारी ‘घर वापसी’ को संभव बनाने के लिए भारतीय दूतावास को बहुत-बहुत धन्यवाद।”

AR Grand Reception: रिसेप्शन पार्टी से सामने आया ‘Nita Ambani’ का लुक, दिखी बला की खूबसूरत!

फ्लोरेंस में दिव्यांका और विवेक के साथ हुई लूट 

10 जुलाई, 2024 को दिव्यंका और विवेक को लूट लिया गया, और उनके पासपोर्ट, पर्स, पैसे और खरीदारी के सामान फ्लोरेंस में छीन लिए गए। अपने एक इंटरव्यू के दौरान, विवेक ने इस घटना के बारे में खुलकर बात की, जिसमें खुलासा किया गया कि वे शहर में एक संपत्ति की जाँच करने जा रहे थे, जब लुटेरों ने उनका सामान छीन लिया।

उन्होंने कहा, “इस यात्रा के बारे में सब कुछ शानदार रहा है, इस घटना को छोड़कर। हम कल फ्लोरेंस पहुँचे और एक दिन रुकने की योजना बनाई। हम अपने ठहरने के लिए एक प्रॉपर्टी देखने गए और अपना सारा सामान बाहर खड़ी कार में छोड़ दिया। हालाँकि, जब हम अपना सामान लेने वापस लौटे, तो हम यह देखकर चौंक गए कि कार में सेंध लगाई गई थी और हमारे पासपोर्ट, पर्स, पैसे, खरीदारी और हमारे सभी कीमती सामान गायब थे। सौभाग्य से, वे कुछ पुराने कपड़े और खाने का सामान छोड़ गए।”

AR Grand Reception: मंगल उत्सव से सामने आया Anant-Radhika का फर्स्ट लुक, रिसेप्शन में दिखे बेहद खास!

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT