होम / यूरोपियन वेकेशन के दौरान Divyanka Tripathi-Vivek Dahiya के साथ हुई लूटपाट, पुलिस से भी नहीं मिली कोई मदद, जानें मामला

यूरोपियन वेकेशन के दौरान Divyanka Tripathi-Vivek Dahiya के साथ हुई लूटपाट, पुलिस से भी नहीं मिली कोई मदद, जानें मामला

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : October 16, 2024, 2:59 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Divyanka Tripathi and Vivek Dahiya Robbed: अभिनेत्री दिव्यांका त्रिपाठी (Divyanka Tripathi) और उनके पति विवेक दहिया (Vivek Dahiya) अपनी शादी की सालगिरह मनाने के लिए यूरोप गए हुए थे। लेकिन दोनों के साथ वहां एक ऐसी घटना हुई कि इस कपल की खुशियों पर नजर लग गई है। दरअसल, दिव्यांका त्रिपाठी और उनके पति विवेक दहिया के पासपोर्ट, 10 लाख रुपये, पर्स और छुट्टियों में की गई खरीदारी लूट ली गई। एक इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि कैसे शहर की सैर करना उनके लिए सबसे बुरा सपना बन गया।

दिव्यांका त्रिपाठी और उनके पति के साथ यूरोप में हुई घटना

आपको बता दें कि एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी ने अपने सोशल मीडिया इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक वीडियो को शेयर किया है। दरअसल, दिव्यांका और विवेक इस समय फ्लोरेंस के पास एक छोटे से शहर में हैं और उन्हें होटल के कर्मचारियों से बहुत ज़रूरी मदद मिली है। हालाँकि, उनके पास पैसे नहीं हैं और उन्हें दूतावास की सहायता की सख्त ज़रूरत है। विवेक ने एक मीडिया से बातचीत में बताया, “हमें भारत वापस आने के लिए अस्थायी पासपोर्ट और दूतावास से पर्याप्त मदद की ज़रूरत है, क्योंकि हमारे पास कुछ भी नहीं है।”

वाराणसी के काशी चाट भंडार में ऐसा क्या खास? नीता अंबानी ने Anant-Radhika की शादी में खाना परोसने के लिए किया आमंत्रित – India News

स्थानीय पुलिस से नहीं मिली कोई मदद

इस घटना के बारे में उन्होंने बताया, “इस यात्रा के बारे में सब कुछ अविश्वसनीय रहा है, सिवाय इस घटना के। हम कल फ्लोरेंस पहुंचे और एक दिन रुकने की योजना बनाई। हम अपने ठहरने के लिए एक संपत्ति देखने गए और अपना सारा सामान बाहर खड़ी कार में छोड़ दिया। हालाँकि, जब हम अपना सामान लेने के लिए वापस लौटे, तो हम यह देखकर चौंक गए कि कार का ताला तोड़ दिया गया था और हमारे पासपोर्ट, पर्स, पैसे, खरीदारी और हमारे सभी कीमती सामान गायब थे। सौभाग्य से, उन्होंने कुछ पुराने कपड़े और खाने का सामान छोड़ दिया।”

उन्होंने स्थानीय पुलिस से संपर्क किया, लेकिन उन्हें निराशा हुई, कोई मदद नहीं मिली। मामला खारिज कर दिया गया क्योंकि जिस इलाके में उन्हें लूटा गया था, वहां कोई सीसीटीवी कैमरा नहीं था।

क्यों की जाती है शिव पूजा? जानें Anant Ambani-Radhika Merchant ने शादी से पहले क्यों निभाई यह रस्म? – India News

दिव्यांका त्रिपाठी-विवेक दहिया ने मनाई शादी की सालगिरह

इससे पहले, दिव्यंका ने अपने पति विवेक के लिए एक दिल को छू लेने वाली सालगिरह की शुभकामनाएँ लिखीं, क्योंकि दोनों ने वैवाहिक जीवन के 8 साल पूरे कर लिए है।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.