होम / Video: 'आधुनिक विश्व की गुलामी', दुबई के एक मॉल में जीवित महिला के पुतले का प्रदर्शन

Video: 'आधुनिक विश्व की गुलामी', दुबई के एक मॉल में जीवित महिला के पुतले का प्रदर्शन

Raunak Pandey • LAST UPDATED : August 14, 2024, 4:12 am IST

India News (इंडिया न्यूज), Dubai Mall Viral Video: दुनिया में अजीबोगरीब वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते रहता है। दुबई में एक कपड़ों के ब्रांड ने अपने स्टोर-फ्रंट पर पुतलों के बगल में एक मॉडल को खड़ा किया। जिससे मॉल में खरीदारी करने वाले लोग भ्रमित हो गए और इंटरनेट पर कई तरह की प्रतिक्रियाएं सामने आईं। मॉडल द्वारा सबसे पहले शेयर किए गए एक वीडियो में वह दुबई फेस्टिवल सिटी मॉल में परिधान ब्रांड मंटो ब्राइड के स्टोर में पुतलों के बगल में पोज देती हुई दिखाई दे रही हैं। दरअसल, मॉडल एंजेलिन स्टोर के सामने एक प्लेटफॉर्म पर खड़ी थी। उसने उनकी एक ड्रेस और स्टिलेट्टो हील्स पहन रखी थी। वह लगातार पोज बदलती रही, जिससे स्टोर से गुजरने वाले खरीदारों का ध्यान उसकी ओर गया।

मॉडल का वीडियो वायरल

मॉडल एंजेलिन ने वीडियो को कैप्शन दिया कि POV: मार्केटिंग इन दुबई। यह वीडियो सबसे पहले एंजेलिना के इंस्टाग्राम और टिकटॉक अकाउंट पर पोस्ट किया गया था और कई अन्य इंस्टाग्राम पेजों ने इसे फिर से पोस्ट किया है। वहीं दुबई स्थित लोकप्रिय अकाउंट @lovindubai, जो छोटी-छोटी कहानियां और अन्य सामुदायिक जानकारी पोस्ट करता है। उसने वीडियो को कैप्शन के साथ शेयर किया और लिखा कि लीजेंड्स कहते हैं कि वह आज भी शानदार पोज देती है। हालांकि, बहुत से लोगों को यह मार्केटिंग रणनीति बहुत चतुराईपूर्ण नहीं लगी। इंस्टाग्राम यूजर श्रुति चड्ढा ने टिप्पणी की कि यह अमानवीय है। मुझे यकीन है कि उसके पैर बहुत दर्द कर रहे होंगे और जब हमारे पास नियमित डमी हैं तो हमें इसकी क्या ज़रूरत है?

अंतरिम सरकार का शर्मनाक फैसला, पूरी दुनिया में Bangladesh की उड़ रही खिल्ली

सोशल मीडिया यूजर्स ने दी प्रतिक्रिया

बता दें कि, मॉडल के मॉल के बहार का वीडियो वायरल हो गया। जिसके ऊपर यूजर्स ने अपनी प्रतिक्रिया दी। एक अन्य यूजर व्लादा बुलहाकोवा ने भी इसी तरह की बात कही कि किसी के पास मार्केटिंग के लिए बहुत पैसा है। एक अन्य यूजर ने कहा कि हर कोई जो यह कह रहा है वह गुलामी है, अमानवीय है, असहज है। हर किसी की तरह, हम सभी को काम पर अपनी असुविधा होती है। हम सभी को कुछ न कुछ दर्द होता है चाहे वह पैर, पीठ, हाथ या कुछ भी हो। उसे भी उतना ही वेतन मिल रहा है जितना हमें मिलता है, साथ ही मॉल में सुरक्षा गार्ड के बारे में सोचिए, वे भी हर समय खड़े रहते हैं। हम सभी संघर्ष कर रहे हैं और यही हमें मजबूत बनाता है।

Ajit Pawar ने कबूली सबसे बड़ी गलती, बहन सुप्रिया सुले को लेकर कह दी ये बात

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.