होम / अपनी ही बेटी के साथ ऐसी हरकत करता था ये मशहूर एक्टर? Ex वाइफ ने दिखाया सबूत, पुलिस ने कर लिया गिरफ्तार

अपनी ही बेटी के साथ ऐसी हरकत करता था ये मशहूर एक्टर? Ex वाइफ ने दिखाया सबूत, पुलिस ने कर लिया गिरफ्तार

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : October 16, 2024, 2:26 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Balakumar Arrested By Kerala Police: रजनीकांत, कीर्ति सुरेश और नयनतारा स्टारर पैन इंडिया फिल्म ‘अन्नाथे’ में मनोज का नेगेटिव रोल निभाने वाले बालाकुमार (Balakumar) को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। बता दें कि बालाकुमार को इंडस्ट्री में बाला के नाम से जाना जाता है। उनकी पूर्व पत्नी और सिंगर अमृता सुरेश ने बाला पर गंभीर आरोप लगाए हैं। अमृता ने आरोप लगाया कि बाला ने उनका अपमान किया। इसके अलावा उन्होंने दावा किया कि बाला ने उनके साथ मारपीट की और उनकी 12 साल की बेटी को भी पीटा। अमृता की शिकायत पर एर्नाकुलम की कदवंथरा पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया है। उन्हें जुवेनाइल एक्ट के तहत भी गिरफ्तार किया गया है।

बाला के ड्राइवर ने इस बात के सबूत दिए

एक रिपोर्ट के अनुसार, बाला के ड्राइवर ने इस बात के सबूत दिए हैं कि उसने कई मौकों पर बाला को अमृता पर हमला करते देखा है। बाला का ड्राइवर तीन साल से अमृता सुरेश की 12 वर्षीय बेटी अवंतिका और परिवार के अन्य सदस्यों पर कई बार हमला कर चुका है। ड्राइवर ने फेसबुक पर एक पोस्ट भी शेयर की है, जिसमें बताया गया है कि आखिरकार उसने अब क्यों अपनी बात रखी है।

सिर के बाल खोने के बाद Hina Khan की अब झड़ रही हैं पलकें, ब्रेस्ट कैंसर के दर्द से जूझ रही एक्ट्रेस ने शेयर की दर्दनाक तस्वीर

रिपोर्ट के मुताबिक, बाला के ड्राइवर ने लिखा, “अब मैं कुछ भी नहीं छिपाना चाहता क्योंकि उनका रिश्ता खत्म हो चुका है। बाला ने उसके साथ बहुत बुरा व्यवहार किया था और मैं इसका गवाह था। उसके शरीर पर निशान थे, जिसका वह इलाज करवा रही थी। मैं यह सब देख रहा था।” वहीं बाला का कहना है कि अमृता उन्हें उनकी बेटी से मिलने से रोक रही हैं।

इसके बाद अवंतिका ने एक वीडियो शेयर किया, जिसमें दावा किया गया कि बाला उनके और उनकी मां के साथ गलत व्यवहार कर रहा है। बाला ने एक अन्य वीडियो में जवाब देते हुए कहा कि अगर अवंतिका उनसे मिलना नहीं चाहती हैं, तो वह अब उनके साथ कोई रिश्ता नहीं रखना चाहते हैं। मनोरमा के अनुसार, अमृता ने अपनी शिकायत में बाला पर सोशल मीडिया पोस्ट के ज़रिए उनका अपमान करने का आरोप लगाया और दावा किया कि उनके वीडियो ने उनकी बेटी को भावनात्मक रूप से प्रभावित किया है।

‘काले हिरण का शिकार किया फिर उसे पकाकर खा गए…’ बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद इस शख्स ने Salman Khan को दी ये बड़ी सलाह

मृता सुरेश ने बाला पर तलाक समझौते का पालन न करने का आरोप लगाया

अमृता सुरेश ने कहा कि बाला ने उनके तलाक समझौते का उल्लंघन किया है, जो व्यक्तिगत अपमान को प्रतिबंधित करता है। उन्होंने कहा, “वह लगातार मुझे और मेरी 12 वर्षीय बेटी को परेशान कर रहा है, यहां तक ​​कि हमारे बारे में ऑनलाइन साक्षात्कार भी दे रहा है।” बता दें कि बाला और अमृता सुरेश की शादी 2010 में हुई थी। बाला मलयालम और तमिल फिल्म उद्योग में एक लोकप्रिय अभिनेता हैं। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत तेलुगु फिल्मों से की और बाद में तमिल सिनेमा में चले गए।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.