होम / Entertainment News: निया शर्मा के आदिवासी लुक को लेकर फैैंस कर रहे हैं जमकर ट्रोल

Entertainment News: निया शर्मा के आदिवासी लुक को लेकर फैैंस कर रहे हैं जमकर ट्रोल

Priyanshi Singh • LAST UPDATED : September 6, 2022, 1:19 pm IST

Entertainment News:छोटे पर्दे की मशहूर अभिनेत्री निया शर्मा (Nia Sharma) अपने बोल्ड लुक की वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं। उनके किसी लुक पर विवाद हो जाता है तो किसी लुक को खूब पसंद किया जाता है। बता दें निया एक बार फिर अपने लुक को लेकर चर्चाओं में हैं वजह कोई बोल्ड या डिसेंट लुक नहीं परन्तु कुछ और है दरअसल निया इस समय झलक दिखला जा 10′ की शुटिंग कर रही हैं ऐसे मे उनहोंने ऐसा लुक बनाया जिसे देखने के बाद फैंस हैरान हैं ।

 

निया के इस नए लुक को देखर फैंस बेहद कंफ्यूज हो गए हैं। दरअसल निया अपने नए लुक में बिलकुल जंगली लग रही हैं जिसे देखने के बाद ये सोचना लाजमी है कि किसी जंगल में रहने वाली आदिवासी लड़की शहर की सड़कों पर भटक गई है। लेकिन जब वह लड़की अचानक नाचने लगी तो लोगों को समझ आया कि ये तो उनकी फेवरेट एक्ट्रेस निया शर्मा हैं। अब निया का ये वीडियो वायरल हो रहा है।

वीडियो देखने के लिए यहां click करें 

https://www.instagram.com/p/CiHSAWTDwXe/?utm_source=ig_embed&utm_campaign=embed_video_watch_again

निया का वीडियो देखकर कुछ लोग उनकी हंसी उड़ा रहे हैं, कुछ उन्हें ट्रोल कर रहे हैं, तो वहीं निया की तारीफ करने वालों की भी कमी नहीं है। इस वीडियो में निया के लुक की बात करें तो वह बिखरे-उलझे बाल, फटे पुराने कपड़े पहने दिख रही हैं।

आपको बता दें कि निया इन दिनों डांस रियलिटी शो ‘झलक दिखला जा 10’ में बतौर कंटेस्टेंट नजर आ रही हैं। यह वीडियो भी रियलिटी शो के सेट के बाहर का है। जहां निया का लुक देखते ही कैमरे उनकी तरह मुड़ गए। कैमरे सामने आते ही निया ने भी मस्ती शुरू कर दी और वह नाचने लगीं। इस वीडियो को देखकर लोग अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे हैं। कई लोग निया को आदिवासी बोल रहे हैं तो कोई शकीरा की सस्ती कॉपी, यहां लोगों ने कमेंट किया कि ये पागल खाने से छूट कैसे गई?

 

ये भी पढ़े – शाहरुख खान सलमान संग जल्द शुरू करेंगे ‘टाइगर 3’ की शूटिंग, जानें डिटेल्स

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.