होम / Film Annaatthe : रजनीकांत की Annaatthe के पोस्टर पर बकरी का खून, हरकत से नाराज हुए फैंस

Film Annaatthe : रजनीकांत की Annaatthe के पोस्टर पर बकरी का खून, हरकत से नाराज हुए फैंस

Prachi • LAST UPDATED : September 15, 2021, 12:43 pm IST

इंडिया न्यूज, तमिलनाडू:
Film Annaatthe:
देश भर में रजनीकांत (Rajinikanth) को लोग थलाइवर के नाम से बुलाते हैं और दक्षिण भारत में उनकी एक अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है। हाल ही में रजनीकांत की बहु-प्रतिक्षित फिल्म अन्नाथे का पहला मोशन पोस्टर रिलीज हुआ था।

इस पोस्टर को आनलाइन और आफलाइन, रजनीकांत के फैंस से काफी अच्छा रिस्पांस मिला। इस बीच एक घटना ऐसी घटी जिसने दिल दहला दिया है। दरअसल, रजनीकांत के कुछ फैंस ने अन्नाथे के फर्स्ट मोशन पोस्टर के रिलीज होने के बाद जश्न मनाते हुए पोस्टर के सामने एक बकरे की बलि दे डाली।  हालांकि, रजनीकांत के फैंस क्लब ने इस हरकत की कड़ी निंदा की है।

वहीं आल इंडिया रजनीकांत रसिकर मंडरम (फैन क्लब) का जिम्मा संभालने वाले वीएम सुधाकर ने इस घटना की निंदा की है। बता दें कि वीएम सुधाकर, रजनीकांत के करीबी हैं। फैंस ने बकरे की बलि देकर उसके खून की छींटों को रजनीकांत की फिल्म के पोस्टर भी छिड़का था. यह कृत्य रजनीकांत के कई फैंस को पसंद नहीं आया। वहीं, वीएम सुधाकर ने फैन क्लब की ओर से इस घटना को लेकर एक बयान भी जारी किया है। इसमें उन्होंने कहा कि यह घटना पछतावा करने योग्य है।

Film Annaatthe Video Viral on Social Media

इस घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि कुछ लोग, जिन्हें रजनीकांत का फैन माना जा रहा है, उन्होंने फिल्म अन्नाथे के पोस्टर के सामने एक बकरे को काटा और फिर उसके खून की छींटे को पोस्टर पर छिड़का। वीडियो के वायरल होने के बाद हर कोई इस जघन्य घटना की आलोचना कर रहा है। साथ ही कुछ लोगों के गुस्से का शिकार सुपरस्टार रजनीकांत भी हुए हैं। दरअसल तमिलनाडु में यह बहुत ही आम बात है कि रजनीकांत के फैंस उनकी किसी भी नई फिल्म के पोस्टर पर दूध चढ़ाते हैं।

लेकिन बकरा काटने का ऐसा मामला पहली बार सामने आया है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो पर सुधाकर ने कहा कि यह घटना केवल पछताने योग्य ही नहीं, बल्कि बहुत निंदनीय है। हम सभी से विन्नती करते हैं कि कोई भी इस तरह के जघन्य अपराध का हिस्सा न बने। आपको बता दें कि रजनीकांत की फिल्म अन्नाथ का निर्देशन शिवा द्वारा किया गया है. यह एक एक्शन एंटरटेनर फिल्म है, जो इस साल दिवाली के मौके पर यानी 4 नवंबर को रिलीज होगी।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.