होम / Film Industry नसीरुद्दीन और अध्ययन सुमन की रणछोड़ का teaser release

Film Industry नसीरुद्दीन और अध्ययन सुमन की रणछोड़ का teaser release

Vir Singh • LAST UPDATED : October 29, 2021, 5:19 pm IST

इंडिया न्यूज, मुंबई:

Film Industry बॉलीवुड अभिनेता Naseeruddin Shah और Adhyan Suman की अपकमिंग फिल्म ‘रणछोड़’ का टीजर शुक्रवार को रिलीज हुआ। इस एडवेंचर-ड्रामा फिल्म के टीजर में नसीरुद्दीन की गूढ़ आवाज में फिल्म से एक आइकॉनिक डायलॉग भी सुनने को मिलता है।

Film Industry जानिए क्या है कहानी

अध्ययन सुमन और शेरनवाज जिजिना स्टारर फिल्म की शूटिंग जल्द ही शुरू होने वाली है और यह मोशन पोस्टर दर्शकों के फिल्म देखने की जिज्ञासा को बढ़ाने के लिए पर्याप्त है। रणछोड़ एक युवा और प्रतिभाशाली व्यक्ति की महान महत्वाकांक्षाओं की कहानी है, जो अपने परिवार को कर्ज से बचाने के लिए एक भावनात्मक और उतार-चढ़ाव भरी यात्रा पर निकलता है।

Film Industry जानिए क्या कहते हैं नसीरुद्दीन शाह

नसीरुद्दीन शाह का कहना है कि ‘रणछोड़ एक दिलचस्प कहानी है और जब मैंने इसकी स्क्रिप्ट के पहले सीन को पढ़ा, तब से ही फिल्म को लेकर मेरी दिलचस्पी बढ़ गई है। फिल्म एक पारिवारिक कोण के साथ रोमांच और ड्रामा पर केंद्रित कहानी है, जो इसे देखने के लिए आपकी जिज्ञासा को बढ़ाती जाएगी।

Film Industry नई प्रतिभाओं को काम करते हुए देखना एक दिलचस्प यात्रा : Naseeruddin Shah

बलराज ईरानी और बुकेलिया एंटरटेनमेंट्स के साथ काम करना और अध्ययन और शेरनवाज जैसी युवा और नई प्रतिभाओं को काम करते हुए देखना एक दिलचस्प यात्रा होने वाली है। मैं इसके शुरू होने का बेसब्री से इंतजार कर रहा हूँ। राहुल भी बेहद गतिशील हैं, और खुद में एक अनोखा दृष्टिकोण लेकर चलते हैं। उन्होंने जिस नजाकत से भावनाओं को व्यक्त किया है, वह अद्भुत है। यह सब निश्चित रूप से दर्शकों को फिल्म से अंत तक जुड़े रहने में मदद करेगा।”

Read More : Haryanvi Film got National Prize in Direction छोरियां छोरों से कम नहीं होती को निर्देशक कैटेगरी में राष्ट्रीय पुरस्कार

Connect With Us: Twitter Facebook

 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.