होम / Ranbir Kapoor से लेकर Salman Khan तक, जब इन 10 सुपरस्टार्स को सरेआम मारे गए थप्पड़

Ranbir Kapoor से लेकर Salman Khan तक, जब इन 10 सुपरस्टार्स को सरेआम मारे गए थप्पड़

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : October 16, 2024, 3:00 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), 10 Celebs Who Were Slapped in Public: बॉलीवुड स्टार्स के बीच झगड़े और अनबन की खबरें अक्सर सामने आती रहती हैं, जो पल झपकते ही सोशल मीडिया पर वायरल भी हो जाती है। कई बार ऐसा हुआ है, जब हीरोइनें आपस में भिड़ गईं और नौबत हाथापाई तक आ गई। लेकिन कुछ ऐसे मामले भी सामने आए हैं, जब स्टार्स को सरेआम थप्पड़ मारे गए। जी हां, सलमान खान को एक पार्टी में एक महिला ने जोरदार थप्पड़ मार दिया था। इसके अलावा रणवीर सिंह के साथ भी ऐसा ही हुआ। और हाल हाल ही में कंगना रनौत को भी थप्पड़ का शिकार होना पड़ा। तो यहां जानें ऐसे ही स्टार्स के बारे में, जिन्हें सरेआम थप्पड़ मारे गए।

1. विशाल पांडे (Vishal Pandey)

बिग बॉस ओटीटी में हाल ही में यूट्यूबर अरमान मलिक ने विशाल पांडे को सब के सामने थप्पड़ जड़ दिया। इस हरकत के बाद बिग बॉस ने अरमान को इस पूरे सीज़न के लिए नॉमिनेट कर दिया।

Kangana Ranaut ने PM Modi को रूस का सर्वोच्च सम्मान मिलने पर दी बधाई, वीडियो शेयर कर जताई खुशी – India News

2. कंगना रनौत (Kangana Ranaut)

हिमाचल मंडी से MP बनने के बाद कंगना रनौत को चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर एक CISF कॉन्स्टेबल ने थप्पड़ मारा था, हालांकि इस महिला पुलिस कर्मी को सस्पेंड कर दिया गया.

3. गौहर खान (Gauahar Khan)

साल 2014 में रियलटी शो के दौरान होस्ट बनीं गौहर खान को ऑडियंस में से एक शख्स ने बीच शो में थप्पड़ मारा था।

4. रणवीर सिंह (Ranveer Singh)

रणवीर सिंह को रेड कार्पेट इवेंट के दौरान भीड़ में से आए एक शख्स ने चाटा मारा था। हालांकि, एक्टर ने इस सिचुएशन को काफी आराम से संभाल लिया था।

5. सलमान खान (Salman Khan)

सलमान खान को 2009 में दिल्ली में एक महिला ने थप्पड़ मारा था। उस समय सलमान अपने भाई सोहेल और अन्य लोगों के साथ एक पार्टी में मौजूद थे। यह पार्टी दिल्ली के एक होटल में फैशन शो के बाद आयोजित की गई थी। एक रिपोर्ट के मुताबिक, मोनिका नाम की एक महिला अचानक पार्टी में घुसी और उसने सबके सामने सलमान को जोरदार थप्पड़ मार दिया था।

Katrina Kaif ने जर्मनी से शेयर की शानदार तस्वीर को देख फैंस के बीच मची खलबली, पति विक्की कौशल ने कह दी ये बात – India News

6. रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor)

जब फिल्मों में रणबीर ने एंट्री नहीं की थी, तब सलमान से उनकी किसी बात पर बहस हो गई थी और गुस्से में सलमान ने उन्हें थप्पड़ मार दिया था।

7. संजय लीला बंसाली (Sanjay Leela Bhansali)

फिल्म पद्मावत से गुस्साए राजपूतों में से एक शख्स ने डायरेक्टर संजय लीला बंसाली पर थप्पड़ जड़ दिया था।

8. आदित्य नारायण (Aditya Narayan)

साल 2011 में सिंगर और एक्टर आदित्य नारायण को एक महिला ने थप्पड़ मारा था। रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह घटना एक पब में हुई थी। आदित्य नारायण ने इस महिला पर कुछ कमेंट किए थे, जिससे वह नाराज हो गई और उसने उन्हें थप्पड़ मार दिया था।

9. अमृता राव (Amrita Rao)

फिल्म ‘प्यारे मोहन’ के सेट पर जब अमृता राव ने गाली गलौज की थी तो ईशा देओल ने गुस्से में आकर सबके सामने उन्हें थप्पड़ मारा था।

Bigg Boss OTT 3: थप्पड़ कांड के बाद कृतिका मलिक से हुआ Armaan Malik का झगड़ा, अपनी दूसरी पत्नी पर निकाला गुस्सा – India News

10. करण सिंह ग्रोवर (Karan Singh Grover)

जब जेनिफर को पता चला कि करण उन्हें धोखा दे रहे हैं तो एक्ट्रेस ने शो ‘दिल मिल गए’ के सेट पर ही करण को जोरदार तमाचा मारा था।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.