होम / Viral Video: राजस्थान में बुलेट पर लड़कियों का दिखा स्वैग, वीडियो हुआ वायरल

Viral Video: राजस्थान में बुलेट पर लड़कियों का दिखा स्वैग, वीडियो हुआ वायरल

Himanshu Pandey • LAST UPDATED : March 23, 2023, 12:49 am IST

इंडिया न्यूज़:(Viral Video of Bullet Rani) देश मे ज्यादातर लोग ऐसे हैं जिन्हें बुलेट चलाना बहुत पसंद होता हैं। बुलेट की दमदार लुक और उसकी आवाज सभी को काफी जचती है। जब बाइक की बात आती हैं तो लोगों के मन सबसे पहले बुलेट का ही ख्याल आता हैं । लेकिन अगर आपको कोई लड़की बुलेट चलाती हुई दिखे तो आप क्या कहेंगे? क्योंकि बुलेट काफी भारी गाड़ी होती है।

  • बुलेट पर दिखा लड़कियों का स्वैग
  • बुलेट चलाती लड़की का वीडियो वायरल

बुलेट पर दिखा लड़कियों का स्वैग

भारत में ऐसी कोई लड़कियां हैं जो बुलेट चलाना काफी पसंद करती हैं। ऐसे ही एक वायरल वीडियो के बारे में आज बात करेंगे जिसमें राजस्थान की एक लड़की बुलेट चलाते हुए नजर आ रही है। या फिर यू कहें कि वह बुलेट उड़ा रही है दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा हैं। इस वीडियो में लड़की काफी तेजी से बुलेट भगाती हुई नजर आ रही है। और उसके पिछले सीट पर एक लड़की भी बैठी हुई दिख रही है। जिसे आप देख सकते हैं।

बुलेट चलाती लड़की का वीडियो वायरल

राजस्थान का एक वीडियो इंस्टाग्राम पर तेजी से वायरल हो रहा हैं और इस वीडियो अब तक हजारों लाइक्स और लाखों व्यूज आ चुके हैं। इस वीडियो पर यूजर्स की ढेर सारी प्रतिक्रियाएं भी देखने को मिली है। वही एक यूजर ने लिखा है कि बिल्कुल सही.. बस यही चाहिए था, वरना लोगों को लगता है कि लेडिस सिर्फ पीछे बैठने के लिए होती है। वहीं, एक दूसरे यूजर ने कहा कि बुलेट चलाते हुए भी लड़की ने अपना कल्चर नहीं भूला, भारतीय संस्कृति आज भी जिंदा है।

ये भी पढ़े:- गिटार-ढोलक-तबले के साथ कैफे में हनुमान चालीसा, सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

 

 

लेटेस्ट खबरें