होम / बॉलीवुड की महान अदाकारा ने भी दी थी रिश्वत! सच्चाई जानकर उड़ जाएंगे होश-IndiaNews

बॉलीवुड की महान अदाकारा ने भी दी थी रिश्वत! सच्चाई जानकर उड़ जाएंगे होश-IndiaNews

Itvnetwork Team • LAST UPDATED : October 16, 2024, 3:07 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़),sridevi: बॉलीवुड में काम कर चुके अभिनेता आज काफी प्रसिध्दि हासिल कर चुके हैं आज उनमें से काफी लोग बड़े-बड़े अभिनेता बन चुके हैं या फिर डाइरेक्टर बन चुके हैं। इनमें से एक नाम अहमद खान का हैं जो कि एक काफी प्रसिध्द डायरेक्टर और कोरियोग्राफर हैं। अहमद खान ने काफी लोकप्रिय फिल्में डायरेक्ट की हैं तथा काफी फिल्मों में कोरियोग्राफी भी की हैं। अहमद खान ने न ही सिर्फ फिल्मों में कोरियोग्राफी की बल्कि काफी प्रसिध्द फिल्मों में काम भी कर चुके हैं।
1987 में आई लोकप्रिय फिल्म मिस्टर इंडिया में अहमद खान अनाथ बच्चे का किरदार निभाते हुए दिखे थे। उन्होनें सिध्दार्थ कानन के साथ एक इंटरव्यू में शूटिंग के वक्त का एक बहुत ही रोमांचक घटना को साझा किया।

  • फिल्म की एक़्ट्रेस श्रीदेवी देती थी रिशवत
  • खान ने बताया बहुत रिजर्व रहती थी

Bigg-B ने Prabhas के फैंस के आगे जोड़े हाथ, बोले- मेरा कत्लेआम मत करना…’-IndiaNews

फिल्म की एक़्ट्रेस श्रीदेवी देती थी रिशवत

बॉलीवुड कि फेमस एक्ट्रेस श्रीदेवी ने इस फिल्म में लीड रोल प्ले किया था जिसके बाद लोग इनके दिवीने हो गए थे। श्रीदेवी ने इस फिल्म के बाद काफी लोकप्रियता हासिल कर ली थी। उनके फैंस भारत के कोने-कोने से थे।
श्रीदेवी के साथ काम कर रहे बाल कलाकार अहमद खान ने श्रीदेवी का एक बहुत ही रोमांचक किस्सा लोगो का साथ शेयर किया हैं। अहमद खान ने बताया की श्रीदेवी सेट पर काम कर रहे बच्चों को आइसक्रीम की रिशवत दे कर ब्रेक डांस सिखती थी। आगे अहमद ने बताया की एक दिन वह सेट पर एक सिरियस सीन शू़ट कर रहे थे और श्रीदेवी ने बच्चों को आइसक्रीम खिलाकर सारी टेंशन दूर कर दी थी। खान ने बताया कि हम सब एक हॉस्पिटल का सीन शूट कर रहे थे, उसके बाद एक बम ब्लास्ट होना था, जिसमें एक किरदार की मौत हो जाती है। ये एक सीरियस सीन था। श्रीदेवी ने हमें एक डॉक्टर के कमरे ले जा कर श्रीदेवी आइसक्रीम का ऑफर दिया और कहा की मैं तुम्हें ये इसलिए नहीं दे रही हूं कि मुझे तुम बहुत पसंद हो, तुम्हें मुझे ब्रेक-डांसिंग सिखानी होगी, तो हमने उन्हें कुछ मूव्स सिखाए,  ऐसे हमारी दोस्ती शुरू हुई।

Kajol संग डांस करते हुए रो पड़ीं Sonakshi Sinha, नई नवेली दुल्हन की आंखों से छलक पड़े आंसू, देखें वीडियों -IndiaNews

खान ने बताया बहुत रिजर्व रहती थी श्रीदेवी

अहमद ने बताया की श्रीदेवी बहुत रिजर्व रहती थी। उन्होनें बताया की भले ही वह चाइल्ड एक्टर थे लेकिन वह श्रीदेवी को बहुत नोट करते थे। खान ने श्रीदेवी की तुलना माइकल जेक्सन से की और कहा की कैमरा रोल होते ही वो अपने किरदार, सीमा की तरह हो जाती थीं और डायरेक्टर के कट कहते ही तुरंत इससे बाहर आ जाती थीं। वो महान थीं।वो शुरू में हमारे साथ फ्रेंडली नहीं थीं, लेकिन बाद में ये चीज बदल गई।

इसके साथ खान ने इंटरव्यू में अपनी आने वाली फिल्म वेलकम टू दी जंगल डायरेक्ट कर रहे हैं जिसमें अक्षय कुमार, परेश रावल, अरशद वारसी और सुनील शेट्टी स्टारर रहेंगे।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.