होम / वेज की जगह नॉन-वेज बर्गर परोसने पर भड़की महिला, देखें निंदनीय करतूत

वेज की जगह नॉन-वेज बर्गर परोसने पर भड़की महिला, देखें निंदनीय करतूत

Rajesh kumar • LAST UPDATED : April 13, 2024, 4:00 am IST

IndiaNews (इंडिया न्यूज),Gujarat Viral Video: एक बार फिर रेस्टोरेंट में गलत ऑर्डर सर्व करने का मामला सामने आया है। यह मामला गुजरात के अहमदाबाद के गुलबाई टेकरा स्थित मोचा रेस्टोरेंट का बताया जा रहा है। यहां महिला ने वेज बर्गर का ऑर्डर दिया था लेकिन उसे नॉनवेज बर्गर परोसा गया। जैसे ही इसकी जानकारी महिला को हुई तो उसने वहां हंगामा खड़ा कर दिया। इसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

मामला बढ़ने पर मुख्य रसोइया बाहर आया और अपनी गलती स्वीकार की। इसके बाद महिला बर्गर की फोटो और वीडियो लेना चाहती थी लेकिन उसे ऐसा नहीं करने दिया गया। मौके का फायदा उठाते हुए मोचा रेस्टोरेंट के स्टाफ ने नॉनवेज बर्गर को कूड़ेदान में फेंक दिया। महिला ने इस घटना की शिकायत अहमदाबाद नगर निगम से की। स्वास्थ्य विभाग ने रेस्टोरेंट पर 5 हजार रुपये का जुर्माना लगाया है। आप भी देखिए ये वीडियो।

स्टाफ पर भड़की महिला

वीडियो में देखा जा सकता है कि महिला वेटर से बहस कर रही है। महिला कह रही है कि जब पता था तो सेवा क्यों की। और अब गलती छुपाने के लिए आपने बर्गर को कूड़ेदान में डाल दिया। मुझे आपके सॉरी का क्या करना चाहिए? जो गलत है वो गलत है। अगर हमें पता नहीं होता तो हम गलती से ही खा लेते। इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X @DeshGjarat पर शेयर किया गया है, जिसे अब तक 5 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं। वहीं कई यूजर्स ने अपनी प्रतिक्रिया भी दी है। एक यूजर ने लिखा, ‘ये लोग कभी अपनी गलती नहीं मानते।’ एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘इसलिए सिर्फ गीले रेस्टोरेंट में ही जाना चाहिए।’

Viral News: स्विगी डिलिवरी बॉय ने फ्लैट के बाहर से चुराए जूते, वीडियो हुई वायरल, इस पर स्विगी ने क्या कहा देखें

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.