होम / Hardik ने सालियों पर लुटाए थे 5 लाख रुपए, वीडियो दिखाकर फैंस क्यों वापस मांग रहे पैसे?

Hardik ने सालियों पर लुटाए थे 5 लाख रुपए, वीडियो दिखाकर फैंस क्यों वापस मांग रहे पैसे?

Babli • LAST UPDATED : October 16, 2024, 2:50 pm IST

India News(इंडिया न्यूज), Hardik Pandya Divorce: टीम इंडिया के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या इन दिनों अपनी पत्नी नताशा स्टानकोविक से तलाक के फैसले को लेकर लगातार खबरों में बने हुए हैं। दोनों ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट के जरिए इस बात की जानकारी अपने फैंस तक साझा की है। करीब 4 साल एक-दूसरे के साथ शादी के रिश्तें में रहने के बाद दोनों ने अलग होने का फैसला किया है। बता दें की दोनों का एक तीन साल का बेटा अगस्त्य है। हालांकि तलाक के बाद दोनों ने मिलकर उसकी परवरिश का फैसला किया है। जब से इस जोड़े ने अपनी तलाक की घोषणा की है तभी से सोशल मीडिया पर कई तरह के रिएक्शन आ रहे हैं। इस बीच, फैंस ने कई पुरानी वीडियो और फोटो को दोबारा से शेयर किया है जिसमें हार्दिक की शादी की भी वीडियो वायरल हो रही है।

  • हार्दिक की शादी का वायरल वीडियो
  • हार्दिक ने इंस्टा पर दी तलाक की जानकारी

Carryminati ने फिर खोली रोस्ट की दुकान, अब इन दो बड़े इन्फ्लूएंसर्स का उड़ाया मजाक, देखें वीडियो

हार्दिक की शादी का वायरल वीडियो

हाल ही में सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में से एक हार्दिक की शादी का वीडियो भी हैं, जिसमें क्रिकेटर अपनी साली को जूता चुराई रस्म में नेक के रूप में पांच लाख रुपये देने का वादा करते दिख रहे हैं। उनकी साली ने पहले उनसे जूते वापस करने के लिए एक लाख रुपये की मांग की थी लेकिन हार्दिक ने आगे बढ़कर कहा कि बोल न कितने चाहिए… साली बोलती है एक लाख एक रुपये चाहिए। जिसके बाद हार्दिक बोलते हैं दो लाख ले ले… नहीं चल पांच लाख एक रुपये ले ले… उसके बाद वहां मौजूद सभी लोग हंसने लगते हैं। वायरल वीडियो में हार्दिक को शेरवानी पहने और नताशा का हाथ पकड़े देखा जा सकता हैं।

 

在 Instagram 查看這則貼文

 

BollywoodNow(@bollywoodnow)分享的貼文

Celebrity Breakups 2024: हार्दिक-नतासा से अर्जुन-मलाइका तक, साल 2024 में टूटा इन सितारों का घर

हार्दिक ने इंस्टा पर दी तलाक की जानकारी

इस शादी के वीडियो को दोबारा से शेयर करते हुए फैंस नतासा से जूता चुराई में दिए गए 5 लाख की मांग कर रहे है। जैसे ही वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ, फैंस इसपर अपने रिएक्शन साझा करने के लिए कमेंट सेक्शन में कूद पड़े। एख ने कमेंट करते हुए लिखा, आब 5 लाख ब्याज सहित वापस करो। वहीं दूसरे ने हार्दिक को टैग करते हुए लिखा, अपना 5 लाख 1 रुपया वापस लो सर। इसके साथ ही कई लोगों ने नताशा को भी जमकर ट्रोल किया।

अचानक मौत की बातें कर रही हैं ये एक्ट्रेस, पोस्ट शेयर कर बोली- अगर मैं न रही तो….

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.