होम / कैंसर के इलाज के दौरान रोज भयंकर दर्द से गुजर रही हैं Hina Khan, बोली- हर एक सेकंड…

कैंसर के इलाज के दौरान रोज भयंकर दर्द से गुजर रही हैं Hina Khan, बोली- हर एक सेकंड…

Babli • LAST UPDATED : October 16, 2024, 2:52 pm IST

India News (इंडिया न्यूज), Hina Khan Breast Cancer: टेलीविजन की जानी मानी अदाकारा, हिना खान अपने जीवन में मुश्किल दौर से गुज़र रही हैं। हाल ही में कुछ समय पहले एक्ट्रेस ने बताया की उन्हें स्टेज तीन ब्रेस्ट कैंसर का पता चला है। इसके साथ ही एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया पर अपने कैंसर के निदान की खबर साझा की, और तब से, वह अपने ठीक होने के सफ़र की झलकियाँ पोस्ट कर रही हैं। हिना ने हाल ही में लगातार दर्द से गुज़रने के बारे में भी अपने पोस्ट में खुलकर लिखा है।

  • लगातार दर्द से गुजर रही है हिना खान
  • कैंसर से पीड़ित होने पर एक्ट्रेस

Richa Chadha Maternity Photoshoot: ऋचा चड्ढा ने अली फजल के साथ कराया प्रेग्नेंसी फोटोशूट, एक्ट्रेस ने क्यों बंद किया कमेंट सेक्शन?

लगातार दर्द से गुजर रही है हिना खान

हिना खान ने अपने IG स्टोरीज़ पर कैंसर के इलाज के दौरान अपने विचार साझा किए और बताया कि सब कुछ होने के बावजूद, उन्हें जो दर्द हो रहा है वह लगातार है। हीलिंग हार्ट इमोटिकॉन के साथ, हिना ने लिखा, “लगातार दर्द में रहना। हाँ, लगातार। हर एक सेकंड। व्यक्ति मुस्कुरा रहा है? अभी भी दर्द में है। व्यक्ति इसका ज़िक्र नहीं करता? अभी भी दर्द में है। व्यक्ति कहता है “मैं ठीक हूँ”। अभी भी दर्द में है।”

Hina Khan

Radhika Merchant Kanyadan: नीता अंबानी ने विदेशी मेहमानों को समझाया कन्यादान का मतलब, ऐसा क्या कहा इमोशनल हो गई बहू

कैंसर से पीड़ित होने पर एक्ट्रेस

पिछले दिनों हिना के स्वास्थ्य के बारे में कई अफ़वाहें सोशल मीडिया पर फैल रही थीं। सभी अटकलों को खत्म करने के लिए, एक्ट्रेस ने 28 जून, 2024 को अपने IG हैंडल पर खुलासा किया कि उन्हें स्टेज तीन ब्रेस्ट कैंसर है। हिना ने यह भी बताया कि उनका इलाज शुरू हो गया है और वह इस जानलेवा बीमारी से उबर जाएंगी। एक्ट्रेस ने लोगों से उनकी निजता का सम्मान करने और उनके लिए प्रार्थना करने का भी आग्रह किया।

6 जुलाई, 2024 को, हिना खान ने अपने IG हैंडल पर अपनी तस्वीरें पोस्ट कीं। तस्वीरों में, हिना को स्टेज तीन ब्रेस्ट कैंसर के चल रहे इलाज के कारण हुए अपने निशानों को दिखाते हुए देखा जा सकता है। हिना गुलाबी रंग की स्लीवलेस टॉप पहने दिखाई दे रही थी जिसमें ये निशान उनके गले में दिखाई दे रहे थे, उन्होंने यह भी कहा कि उनकी आँखें उम्मीद से भरी हैं और वे अपने उपचार को प्रकट कर रही हैं।

पिता से पिटने पर मुंबई भाग आए Ravi Kishan, आज भोजपुरी सिनेमा में दिखा रहें हैं जलवा

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.