होम / 'दूरबीन से देखें कांग्रेस कहीें दिख रही है क्या..' पूर्वेत्तर चुनाव परिणाम के बाद शाह का कांग्रेस पर तंज

'दूरबीन से देखें कांग्रेस कहीें दिख रही है क्या..' पूर्वेत्तर चुनाव परिणाम के बाद शाह का कांग्रेस पर तंज

Suman Saurabh • LAST UPDATED : March 3, 2023, 4:46 pm IST

पूर्वोत्तर का किला फतह करने के बाद बीजेपी अब दक्षिण में दमखम लगा रही है। गृहमंत्री शाह(Home Minister Shah) ने शुक्रवार को कर्नाटक में चुनावी जनसभा को संबोधित किया। जहां उन्होंने कहा कि उत्तरप्रेदश हो या त्रिपुरा पीएम मोदी का जादू हर जगह बरकरार है। शाह ने कहा कि, कहा गया कि बीजेपी पूर्वोत्तर में प्रवेश नहीं कर सकती, लेकिन दूसरी बार वहां बीजेपी और एनडीए की सरकार बन रही है। 

 

गृहमंत्री शाह ने कांग्रेस पर भी जमकर तंज कसा। उन्होंने कहा कि कल त्रिपुरा, नागालैंड, मेघालय के नतीजे घोषित हुए और इन राज्यों से कांग्रेस का सफाया हो गया और वे इस कदर हार गए कि उन्हें दूरबीन से भी नहीं देखा जा सकता। शाह ने आगे कहा कि राहुल गांधी के नेतृत्व में कांग्रेस का स्तर दिन-प्रतिदिन गिरता जा रहा है। उन्होंने कहा कि, ये लोग नारे लगा रहे हैं कि ‘मोदी तेरी कब्र खुदेगी’ और AAP के लोग कहते हैं कि ‘मोदी तुम मर जाओ’। ईश्वर आपकी नहीं सुनेगा क्योंकि 130 करोड़ जनता मोदी जी की लंबी आयु के लिए प्रार्थना कर रही है।

यह भी पढ़े: कर्नाटक में गृह मंत्री शाह ने फूंका चुनावी बिगुल, कहा- भ्रष्टाचार मुक्त सरकार के लिए…

शाह यहीं नहीं रूके, उन्होंंने स्थानीय पार्टी जेडीएस पर भी जमकर निशाना साधा और कहा कि कांग्रेस और जेडीएस, दोनों ‘पारिवारिक दल’ हैं, जो कभी भी कर्नाटक में विकास सुनिश्चित नहीं कर सकते। एक तरफ कांग्रेस है जो टुकड़े-टुकड़े गैंग का समर्थन करती है तो दूसरी तरफ बीजेेपी  देशभक्तों की एक बड़ी फौज को समेटे हुए है। हमारी सरकार कर्नाटक में विकास सुनिश्चित कर रही है, और हमारी सरकार इसके लिए प्रतिबद्ध है।पिछले बजट में हमने 3,000 करोड़ रुपये आवंटित किए हैं। इस साल के बजट में इसके लिए 5,000 करोड़ रुपये तक बढ़ाने का निर्णय लिया गया है।

और पढ़े: बीजेपी उत्तर प्रदेश और गुजरात के मॅाडल पर लड़ेगी कर्नाटक विधानसभा चुनाव, जानिए क्या है…

Tags:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.