होम / Hum Do Hamare Do के अभिनेता Red and Black एथनिक आउटफिट में दिखे

Hum Do Hamare Do के अभिनेता Red and Black एथनिक आउटफिट में दिखे

Mukta • LAST UPDATED : October 18, 2021, 11:04 am IST
ADVERTISEMENT
Hum Do Hamare Do के अभिनेता Red and Black एथनिक आउटफिट में दिखे

Hum Do Hamare Do

इंडिया न्यूज, मुम्बई :

Hum Do Hamare Do : कृति सेनन और राजकुमार राव अपनी अपकमिंग फिल्म हम दो हमारे दो की रिलीज के लिए तैयार हैं। अभिनेता जो एक आनस्क्रीन जोड़ी की भूमिका निभा रहे हैं, वे फिल्म का प्रचार करने के लिए पूरी तरह से बाहर जा रहे हैं। कुछ दिनों पहले ही प्रचार शुरू हुआ, जिसमें दोनों अभिनेताओं को एथनिक आउटफिट में देखा गया।

सोमवार को, पपराजी ने कृति और राजकुमार को उनके इंडो-फ़्यूजन आउटफिट में बिखेरा, क्योंकि अभिनेताओं ने लाल और काले रंग में एक-दूसरे के पूरक थे। सेक्विन रेड आउटफिट में कृति रेड कलर में बेहद खूबसूरत लग रही थीं। अभिनेत्री, जो आमतौर पर अपने नियॉन रंगों से प्यार करती है, ने क्लासिक लाल रंग चुना।

Read Also : Katrina Kaif In White Dress सफेद रंग की स्लिट ड्रेस में बेहद खूबसूरत नजर आई कैटरीना कैफ

दूसरी ओर, राजकुमार ने एक ट्विस्ट के साथ एक ठोस काले रंग का एथनिक कुर्ता सेट किया। अभिनेता अपने पहनावे में काफी सुंदर लग रहे थे और उन्होंने मूंछें भी रखी थीं। जबकि कृति और राजकुमार ने एक साथ पोज नहीं दिया, अभिनेता निश्चित रूप से बहुत अच्छे लग रहे थे।

अभिनेत्री ने खुलासा किया कि उन्होंने फिल्म क्यों चुनी, उन्होंने कहा, “मुझे फिल्म की ओर आकर्षित करने वाली यह एक पंक्ति थी जहां यह लड़का अपने माता-पिता को गोद ले रहा था। मुझे ऐसा लगा कि यह बहुत अलग और अनोखा है। यह परिवार के बारे में बात करता है, तथ्य यह है कि हमें अपने माता-पिता को चुनने के लिए नहीं मिलता है तो इस लड़के के बारे में क्या है जो वास्तव में इस लड़की के लिए माता-पिता को गोद ले लेता है। अराजकता जो आती है।”

Read Also : Bombay Times Fashion Week लहंगे में दिखा Hina Khan का स्टनिंग लुक

Connect With Us : Twitter Facebook

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT