होम / Hum Do Hamare Do Movie में दिखेगा कृति और राव का जादू

Hum Do Hamare Do Movie में दिखेगा कृति और राव का जादू

Amit Gupta • LAST UPDATED : October 7, 2021, 7:25 am IST

Hum Do Hamare Do Movie: बाला, स्त्री, लुका चुप्पी और अन्य जैसी फिल्मों से दर्शकों का मनोरंजन करने के बाद मैडॉक फिल्म्स एक और विचित्र फिल्म हम दो हमारे दो पेश करने को तैयार है। हाल ही में इस फिल्म का टीजर जारी किया गया था। इसमें परेश रावल और रत्ना पाठक शाह के साथ कृति सनोन, राजकुमार राव थे। कहानी कृति और राजकुमार के इर्द-गिर्द घूमती लग रही थी जो माता-पिता की तलाश में हैं और उनकी तलाश परेश रावल और रत्ना पाठक शाह पर खत्म होती दिख रही है।

Brahmastra की शूटिंग सात साल बाद पूरी करेंगे रणबीर-आलिया!

Hum Do Hamare Do Movie फिल्म दीवाली के अवसर पर आएगी

सोशल मीडिया हैंडल पर, निर्माताओं ने कृति, राजकुमार को ‘दत्तक’ माता-पिता परेश और रत्ना के साथ प्रस्तुत करते हुए एक पोस्टर साझा किया। पोस्टर में, हम कृति और राजकुमार को औपचारिक काले सूट में देख सकते हैं, क्योंकि वे वरिष्ठ सितारों के बगल में पोज देते हैं, जो विचित्र रोम-कॉम में अपने दत्तक माता-पिता की भूमिका पर निबंध करते हुए दिखाई देंगे। फिल्म के टीजर में यह भी दिखाया गया है कि कैसे राज और कृति परेश और रत्ना पाठक शाह को अपने माता-पिता के रूप में अपनाने की योजना बनाते हैं। विचित्र फिल्म दीवाली के अवसर पर डिज्नी + हॉटस्टार पर ओटीटी स्क्रीन पर आएगी।

Hum Do Hamare Do Movie शूटिंग चंडीगढ़ के कुछ हिस्सों में की गई

कोरोना महामारी के बीच फिल्म की शूटिंग चंडीगढ़ के कुछ हिस्सों में की गई है। कृति, राज, परेश और रत्ना पाठक शाह अभिनीत यह फिल्म अभिषेक जैन द्वारा निर्देशित और मैडॉक फिल्म्स के बैनर तले दिनेश विजन द्वारा समर्थित है। इसमें अपारशक्ति खुराना, मनु ऋषि चड्ढा, प्राची शाह पांड्या भी हैं। यह 29 अक्टूबर, 2021 को डिज्नी+हॉटस्टार पर स्ट्रीम होगा।

Aryan Khan Drug Case अरबाज मर्चेंट ने मांगी रेड की सीसीटीवी फुटेज

Hum Do Hamare Do Movie कृति सनोन और राजकुमार राव की आने वाली फिल्म

हम दो हमारे दो कृति सनोन और राजकुमार राव की आने वाली फिल्म है। इस फिल्म का टीजर आउट हो गया है और यह काफी दिलचस्प लग रहा है। इस फिल्म में हम कृति और राजकुमार के साथ, हम परेश रावल और रत्ना पाठक शाह को भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में देखेंगे। अभिनेताओं को पहले बरेली की बर्फी में एक-दूसरे के साथ जोड़ा गया था और दर्शकों ने उनकी जोड़ी को पसंद किया था। दरअसल, राजकुमार ने कृति की फिल्म राब्ता में भी धमाल मचाया था। खैर, गतिशील जोड़ी अपनी अद्भुत केमिस्ट्री के साथ वापसी करने के लिए पूरी तरह तैयार है।

Hum Do Hamare Do Movie माता-पिता को गोद लेने का आइडिया नया है

हम दो हमारे दो के टीजर की शुरूआत कृति सनोन राजकुमार राव की ओर चलती है और उनसे अपने माता-पिता को घर लाने के लिए कहती है। फिर बैकग्राउंड में सुनने को मिलता है कि राजकुमार अपने माता-पिता को गोद लेने वाले हैं। माता-पिता की भूमिका स्पष्ट रूप से परेश रावल और रत्ना पाठक शाह द्वारा निभाई जाएगी। टीजर काफी दिलचस्प लग रहा है क्योंकि माता-पिता को गोद लेने का आइडिया काफी नया है। फिल्म का टीजर शेयर करते हुए कृति सेनन ने लिखा, ये दिवाली… फैमिलीवाली!

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.