होम / मशहूर एक्ट्रेस को गंदी तस्वीरें भेजता था ये साउथ सुपरस्टार? पब्लिक में आया नाम तो खुद को ऐसे किया डिफेंड, बोला 'दर्शन से तो बेहतर हूं'

मशहूर एक्ट्रेस को गंदी तस्वीरें भेजता था ये साउथ सुपरस्टार? पब्लिक में आया नाम तो खुद को ऐसे किया डिफेंड, बोला 'दर्शन से तो बेहतर हूं'

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : October 16, 2024, 2:34 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Renuka Swamy Allegedly Sent Obscene Photos To Pavithra Gowda: पुलिस सूत्रों ने बुधवार को अदालत में पेश आरोपपत्र के अनुसार, पीड़ित रेणुका स्वामी (Renuka Swamy), जिसका कथित तौर पर कन्नड़ सुपरस्टार दर्शन (Darshan), उसकी साथी पवित्रा गौड़ा (Pavithra Gowda) और 15 अन्य लोगों द्वारा अपहरण कर बेरहमी से हत्या कर दी गई थी, उन्होंने पवित्रा गौड़ा को एक अश्लील तस्वीर और अपमानजनक संदेश भेजे थे, क्योंकि उनका मानना ​​था कि वो अभिनेता के पारिवारिक जीवन को नष्ट कर रहीं थीं।

जांच में हे ये चौंकाने वाले खुलासे

सूत्रों ने बताया कि मामले के जांच अधिकारियों ने इसकी पुष्टि करने के लिए सीधे इंस्टाग्राम से जानकारी हासिल की है। दरअसल, पुलिस सूत्रों ने बताया कि रेणुकास्वामी का मोबाइल गायब था, क्योंकि आरोपियों ने जून में रेणुकास्वामी को प्रताड़ित करने के बाद शव को नहर में फेंक दिया था। हालांकि, पुलिस ने जांच के उद्देश्य से डुप्लीकेट सिम कार्ड प्राप्त कर लिया था और उसके सोशल मीडिया अकाउंट सक्रिय करवा दिए थे। इससे पहले, पुलिस ने नगर निगम अधिकारियों और अग्निशमन एवं आपातकालीन सेवा कर्मियों के साथ मिलकर वृषभावती नहर में मोबाइल खोजने के लिए व्यापक तलाशी अभियान चलाया था, लेकिन सफलता नहीं मिली।

IIFA रॉक्स 2024 को होस्ट करेंगे Siddhant Chaturvedi और Abhishek Banerjee, जाहिर की खुशी- India News

पवित्रा गौड़ा को भेजी अश्लील तस्वीरें

सूत्रों ने बताया कि रेणुकास्वामी ने दर्शन की पार्टनर के प्रति नफरत विकसित कर ली थी, क्योंकि उसे लगता था कि पवित्रा गौड़ा ने दर्शन के पारिवारिक जीवन को बर्बाद कर दिया है और उसने अपनी पत्नी के समर्थन में उसे निशाना बनाया। सूत्रों के अनुसार रेणुकास्वामी ने कथित तौर पर पवित्रा गौड़ा को अपने जननांगों की तस्वीर भेजी थी और दावा किया था कि वह दर्शन से बेहतर है। रेणुकास्वामी ने पवित्रा गौड़ा को अपमानजनक संदेश भेजना भी जारी रखा।

सूत्रों के अनुसार, यातना सहन न कर पाने के कारण पवित्रा गौड़ा ने दर्शन के करीबी सहयोगी पवन को सूचित किया और सुपरस्टार को सूचित किए बिना स्थिति को संभालने के लिए कहा। हालांकि, पवन ने दर्शन के साथ जानकारी शेयर की थी। इससे क्रोधित होकर दर्शन ने पवन को यह पता लगाने का काम सौंपा कि उसे प्रताड़ित करने वाला यह व्यक्ति कौन है और उसे उसके सामने पेश करें। पवन ने कथित तौर पर पवित्रा गौड़ा की आड़ में रेणुकास्वामी से बातचीत शुरू कर दी थी और उसके और उसकी गतिविधियों के बारे में जानकारी जुटाना शुरू कर दिया था।

आरोपी को दिया आश्वासन

रेणुकास्वामी को पकड़ने के बाद, चित्रदुर्ग के दर्शन फैन क्लब एसोसिएशन के अध्यक्ष, एक अन्य आरोपी, राघवेंद्र को उसका अपहरण करने के लिए शामिल किया गया। रेणुकास्वामी को बेंगलुरु आने के लिए कहा गया और आरोपी पवन और राघवेंद्र ने उसे आश्वासन दिया कि उसे बस दर्शन से अपने किए के लिए माफ़ी मांगनी है और उसे छोड़ दिया जाएगा। उन्होंने उसे दर्शन के साथ सेल्फी लेने का भी वादा किया।

Kangana Ranaut ने Emergency पर बॉम्बे हाई कोर्ट के फैसले के बाद जताया गुस्सा, बोलीं- ‘आज मैं सभी की पसंदीदा निशाना…’ – India News

जानें किस तरह से रेणुकास्वामी के साथ हुई थी पूरी घटना

चूंकि रेणुकास्वामी अनिर्णीत था, इसलिए आरोपियों ने उसे जबरन ऑटो में बैठाया और बाद में चित्रदुर्ग शहर के बाहरी इलाके से उसे जबरन एक वाहन में ले गए। बाद में उसे बेंगलुरु के राजराजेश्वरी नगर इलाके में एक शेड में ले जाया गया। तब दर्शन को बताया गया कि रेणुकास्वामी को वहां लाया गया था, पवित्रा गौड़ा के साथ शेड में आया और कथित तौर पर अपने गिरोह के साथ घंटों तक उसके साथ मारपीट की। गिरोह ने बिजली के झटके देने के लिए एक उपकरण लाया था और कथित तौर पर अपहृत प्रशंसक के जननांगों पर बार-बार झटके दिए। उसे शेड में खड़े ट्रकों से भी टकराया गया और फुटबॉल की तरह लात मारी गई।

रेणुकास्वामी को मांसाहारी भोजन खिलाया गया, जबकि उसने उनसे विनती की कि वह शाकाहारी है। उसके साथ आगे की यातनाओं का विवरण देते हुए, सूत्रों ने कहा कि रेणुकास्वामी के शरीर के विभिन्न हिस्सों को जला दिया गया था और जब वह बहुत अधिक खून बह रहा था, तब भी गिरोह ने ब्रेक लेने के बाद रात भर उसके साथ मारपीट जारी रखी।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.