होम / आईफा अवॉर्ड 2022 में ये बॉलीवुड सेलेब्स करेंगे परफॉर्म, सलमान, रितेश देखमुख की होस्टिंग से होगा फुल एंटरटेनमेंट

आईफा अवॉर्ड 2022 में ये बॉलीवुड सेलेब्स करेंगे परफॉर्म, सलमान, रितेश देखमुख की होस्टिंग से होगा फुल एंटरटेनमेंट

Prachi • LAST UPDATED : June 5, 2022, 11:22 am IST

इंडिया न्यूज, IIFA Awards 2022:
अंतरराष्ट्रीय भारतीय फिल्म अकादमी पुरस्कार यानी की आईफा अवॉर्ड 2022 हर कोई बेसब्री से इंतजार कर रहा है। बता दें कि कोरोना की वजह से बीते दो साल से यह इवेंट नहीं हो पा रहा था। लेकिन इस साल यह इवेंट अबू धाबी के यस द्वीप में आयोजित किया जा रहा है। इस इंवेंट को लेकर आॅडियंस काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं। सभी शो के बारे में ज्यादा से ज्यादा जानना चाहते हैं। ऐसे में मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इस बार शो में बॉलीवुड सेलेबस कार्तिक आर्यन, शाहिद कपूर और सारा अली खान समेत कईं बॉलीवुड सेलेब्स दर्शकों का मनोरंजन करेंगे।

आइफा राक्स 2022 में दिखेगा सेलेब्स का जलवा

 iifa-2022
iifa-2022

आपको बता दें कि आईफा अवॉर्ड 2 जून को यूएई के राजधानी अबू धाबी के यस द्वीप में इसका आयोजन होगा। इसमें शाहिद कपूर, टाइगर श्रॉफ, कार्तिक आर्यन, सारा अली खान, अनन्या पांडे, दिव्या खोसला कुमार और नोरा फतेही जैसा सेलेब्स अपने परफॉर्मेंस से दर्शकों का मनोरंजन करेंगे। वहीं तनिष्क बागची, गुरु रंधावा, हनी सिंह, नेहा कक्कड़, ध्वनि भानुशाली, जहरा एस खान और असीस कौर अपने सिंगिग टैलेंट से दर्शकों का भरपूर मनोरंजन करेंगे। इसी के साथ, दर्शकों को इस बार के आईफा अवार्ड्स में जबरदस्त मनोरंजन देखने को मिलने वाला है।

आईफा रॉक्स को ये सेलेब्स करेंगे होस्ट

 salman-rietish-deshmukh
salman-rietish-deshmukh

लेटेस्ट जानकारी के अनुसार आइफा रॉक्स 2022 को फिल्म निर्माता फराह खान कुंदर और अभिनेता अपारशक्ति खुराना 3 जून को होस्ट करेंगे। वहीं सलमान खान, रितेश देशमुख और मनीष पॉल 4 जून को शो को होस्ट करते दिखाई देंगे। वहीं मिथुन चक्रवर्ती, बोनी कपूर, माधुरी दीक्षित नेने, लारा दत्ता, तमन्ना भाटिया, नरगिस फाखरी, बॉबी देओल, उर्वशी रौतेला, अर्जुन रामपाल और सान्या मल्होत्रा जैसी फिल्मी हस्तियों के भी आईफा अवार्ड्स 2022 में शामिल होने की उम्मीद है।

4 जून को होगा मुख्य पुरस्कार समारोह

अंतरराट्रीय भारतीय फिल्म अकादमी पुरस्कार 2022 में इस बार एंटरटेनमेंट जगत की बड़ी हस्तियां न केवल मेजबान के रूप में भाग लेंगी बल्कि मंच पर प्रस्तुति भी देंगी। वहीं इस बार आईफा पुरस्कार समारोह संस्कृति और पर्यटन विभाग-अबू धाबी (डीसीटी) के सहयोग से एतिहाद एरिना में आयोजित किया जाएगा। आपको बता दें कि सलमान खान को आइफा 2022 प्रेस कॉन्फ्रेंस में स्पॉट किया गया था।

रिपोर्ट के अनुसार, अभिनेता सलमान खान बॉलीवुड इंडस्ट्री इस बार आइफा को होस्ट करने जा रहे हैं। इस अवसर पर बोलते हुए, सलमान खान ने कहा, ‘आइफा मूवमेंट का हिस्सा बनकर बहुत अच्छा लग रहा है और मैं यस आइलैंड, अबू धाबी में 22वें संस्करण को होस्ट करने के लिए उत्सुक हूं…मुझे यकीन है कि सभी फैंस आइफा अवॉर्ड्स का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

ये सेलेब्स हुए अबू धाबी में स्पॉट

 celebs-were-spotted-in-Abu-Dhabi
celebs-were-spotted-in-Abu-Dhabi

आपको बता दें कि आईफा अवार्ड्स का मतलब ही है ग्लैमर का तड़का। ऐसे में बॉलीवुड सेलेब्स भी पूरी से इस इवेंट में अपना जलवा दिखाने के लिए पूरी तरह से तैयार है। ऐसे में शो में शामिल होने के लिए बी टाउन सेले ब्रिटीज का अबू धाबी पहुंचना आरंभ हो चुका है। अब इसी कड़ी में हाल ही में आईफा रॉक्स 2022 सह-होस्ट फराह खान, अपारशक्ति खुराना और कलाकार तनिष्क बागची, असीस कौर, जहरा एस खान, ध्वनि भानुशाली, नेहा कक्कड़ अबू धाबी में पहुंच चुके हैं।

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे

ये भी पढ़े : आईफा 2022 अवॉर्ड समारोह दुबई के अबूधाबी में होगा आयोजित, जानें इवेंट की तैयारियों के बारें में

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Tags:

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT