होम / Imlie 1 November 2021 Written Update इमली ने मालिनी का असली चेहरा सामने लाने की कसम है खाई

Imlie 1 November 2021 Written Update इमली ने मालिनी का असली चेहरा सामने लाने की कसम है खाई

Mukta • LAST UPDATED : November 1, 2021, 1:47 pm IST

इंडिया न्यूज, मुम्बई :

Imlie 1 November 2021 Written Update जैसे ही एपिसोड शुरू होता है, अनु आदित्य पर भड़क जाती है, और उससे पूछती है कि क्या उसे अपनी गर्भवती पत्नी को छोड़ने में शर्म नहीं आती है। आदित्य उसे याद दिलाता है कि मालिनी उसकी पत्नी नहीं है, लेकिन फिर भी वह अपनी जिम्मेदारियों को पूरा करेगा। अनु मालिनी को किसी भी कीमत पर कागजात पर हस्ताक्षर न करने की सलाह देती है, लेकिन मालिनी आदित्य से कागजात लेती है और उन पर हस्ताक्षर करती है।

इमली और परिवार खुश होगा (Imlie 1 November 2021 Written Update)

मालिनी बड़ा होने का नाटक करती है और वह उससे कहती है कि वह लंबे समय से ऐसा करना चाहती है क्योंकि इससे इमली और परिवार खुश होगा। अपर्णा उसके हावभाव की सराहना करती है और मालिनी से कहती है कि उसके घर में हमेशा एक जगह रहेगी। इमली को मुश्किल समय हो रहा है क्योंकि वह जानती है कि मालिनी एक अच्छी इंसान होने का नाटक कर रही है।

मालिनी अपना असली चेहरा दिखाती है (Imlie 1 November 2021 Written Update)

बाद में, इमली मालिनी का सामना करती है और उसे अपनी चालबाजी बंद करने के लिए कहती है क्योंकि आसपास कोई नहीं है। मालिनी अपना असली चेहरा दिखाती है और इमली को बताती है कि वह अपने बच्चे को आदित्य के करीब आने के लिए एक उपकरण के रूप में इस्तेमाल करेगी। इमली आदित्य को अपना असली चेहरा दिखाने की कसम खाती है और मालिनी उससे पूछती है कि वह ऐसा करने की योजना कैसे बना रही है।

सभी महिलाएं मेहंदी के लिए हॉल के चारों ओर इकट्ठी होती हैं (Imlie 1 November 2021 Written Update)

सभी महिलाएं मेहंदी के लिए हॉल के चारों ओर इकट्ठी होती हैं और अपर्णा मालिनी को उनके साथ शामिल होने के लिए कहती है। सुंदर ने आदित्य को हाथों में मेहंदी लगाते हुए पकड़ लिया। जैसे ही उसे पता चलता है कि उसने अपने हाथ पर इमली का नाम लिखा है, वह बाकी आदमियों को सूचित करता है। हरीश और पंकज भी अपनी पत्नियों का नाम अपने हाथ पर लिखने का फैसला करते हैं।

इमली और आदित्य के बीच बहस होती है (Imlie 1 November 2021 Written Update)

इमली और आदित्य के बीच बहस होती है क्योंकि इमली उसे मालिनी की योजनाओं के बारे में बताने की कोशिश करती है। आदित्य यह मानने से इंकार कर देता है कि मालिनी अपने बच्चे का इस्तेमाल उसके प्यार को जीतने के लिए करेगी और इमली उसे सबूत दिखाने की कसम खाती है।

इमली आदित्य को दिखाती है मालिनी ने उसके हाथ पर क्या लिखा है (Imlie 1 November 2021 Written Update)

इमली ने नोटिस किया कि मालिनी के हाथ में आदित्य का नाम है और जैसे ही वह जाती है, इमली उसे रुकने के लिए कहती है। परिवार चारों ओर इकट्ठा हो जाता है और इमली आदित्य को दिखाती है कि मालिनी ने उसके हाथ पर क्या लिखा है। जैसे ही एपिसोड खत्म होता है, आदित्य मालिनी से पूछता है कि उसने ऐसा क्यों किया।

(Imlie 1 November 2021 Written Update)

Read Also : Deepika Padukone ने किया खुलासा कि कैसे उन्होंने एक बच्चे के रूप में दिवाली मनाई

Connect With Us : Twitter Facebook

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.