होम / Imran Khan Post: इमरान खान ने शेयर की 2010 की तस्वीर, दीपिका ने भी किया रिएक्ट

Imran Khan Post: इमरान खान ने शेयर की 2010 की तस्वीर, दीपिका ने भी किया रिएक्ट

Simran Singh • LAST UPDATED : August 24, 2023, 1:39 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Imran Khan Post, दिल्लीजाने तू… या जाने ना स्टार इमरान खान, जो कुछ हफ्ते पहले बॉलीवुड में अपनी वापसी के संबंध में एक प्रशंसक की टिप्पणी का जवाब देने के बाद काफी चर्चा में थे, ने बुधवार को अपने इंस्टाफ़ैम पर पर्दे के पीछे के कुछ दृश्य दिखाए। उनकी 2010 की फिल्म ब्रेक के बाद की तस्वीरें। कई प्रशंसकों की ख़ुशी के लिए, तस्वीरों में इमरान की सह-कलाकार दीपिका पादुकोण भी थीं। तस्वीरों में हम दोनों को अपने नासमझ अंदाज में देख सकते हैं।

तस्वीरें साझा करते हुए इमरान खान ने लिखा, “2010 की गर्मियों में, मैं ब्रेक के बाद की शूटिंग के लिए मॉरीशस गया था। हम हर दिन तैरते थे, बहुत सारा समुद्री भोजन खाते थे, मॉरीशस रम (शक्तिशाली) का स्वाद लेते थे, और जीवन भर के लिए कुछ दोस्त बनाते थे। यह एक धमाका था। जाहिर है, सभी मौज-मस्ती के बीच, हम एक फिल्म भी बनाने में कामयाब रहे। मेरे दिल में इसका हमेशा एक विशेष स्थान रहा, क्योंकि इसे बनाने में मुझे कितना आनंद आया। मैं आपको बहुत कुछ नहीं दिखा सकता। पर्दे के पीछे की तस्वीरें, क्योंकि यह कुछ व्यक्तियों की विनम्रता से समझौता कर सकती हैं… लेकिन यहां एक झलक है।”

दीपिका ने किया कमेंट

इमरान खान की प्यारी पोस्ट ने उनकी ‘ब्रेक के बाद’ सह-कलाकार दीपिका पादुकोण का ध्यान खींचा, जिन्होंने पोस्ट के नीचे “बहुत सच!” टिप्पणी की।

कुछ दिन पहले भी बटोरी थी सुर्खियां

अभिनेता इमरान खान यह दावा करने के बाद सुर्खियों में आ गए कि वह वापसी करेंगे, केवल तभी जब इंस्टाग्राम पर उनकी एक टिप्पणी को 1 मिलियन लाइक्स मिले। अब, एक कलाकार इशप्रीत बलबीर ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा किया, जिसका शीर्षक है: “द वर्ल्ड बनाम इमरान खान।” इंस्टाग्राम रील्स में, उन्होंने इस बारे में बात की कि कैसे इमरान खान को “एक फिल्म बनाने के लिए दस लाख लाइक्स की जरूरत थी, न कि इस अहसास की कि हर बार जब किसी जोड़े के पास मूवी डेट होती है, तो वे आई हेट लव स्टोरीज देखने के बारे में सोचते हैं।”

उन्होंने आगे कहा, “जब भी दोस्तों का एक समूह फिल्म देखने के लिए इकट्ठा होता है, तो उनकी पसंद जाने तू… या जाने ना और एक मैं और एक तू एक भ्रमित अंतर्मुखी बच्चे को आशा देती है, वह सीखता है कि कैसे एक इंसान बनना है।” वयस्क, कि हर किसी के लिए कोई न कोई है।” इशप्रीत ने यह भी उल्लेख किया कि जब लोग किसी पर व्यंग्य करते हैं तो वे लूप पर कहीं तो [जाने तू… या जाने ना से] बजाते हैं। “शायद हमने दुनिया को एक ऐसी जगह में बदल दिया है जहाँ प्यार को महत्व दिया जाता है। शायद सत्यापन संख्याओं के साथ आता है। कलाकार ने वीडियो में कहा, शायद जिंदगी इमरान खान की फिल्मों की तरह पूरी तरह मधुर और आशापूर्ण नहीं है। अंदाज़ा लगाओ? इस क्लिप पर इमरान खान ने प्रतिक्रिया दी है.

अपनी टिप्पणी में, इमरान खान ने खुलासा किया कि “यह कभी भी दस लाख लाइक्स के बारे में नहीं था।” अभिनेता ने साझा किया कि इतने समय के बाद, उन्हें नहीं लगता कि कोई भी उन तक पहुंचने के लिए पर्याप्त परवाह करेगा। इमरान खान ने लिखा, ”सच्चाई यह है कि यह कभी भी दस लाख लाइक्स के बारे में नहीं था। मैंने नंबर चुना क्योंकि यह अप्राप्य लग रहा था, और चूंकि यह वैसे भी कभी नहीं होगा, मैं चुपचाप फिर से पीछे हट सकता था, कोई सवाल नहीं पूछा गया। मुझे इस बात पर भरोसा नहीं था कि आप सभी इसे उठाएंगे और इसे आगे बढ़ाएंगे… इतने समय के बाद, मैंने नहीं सोचा था कि कोई भी अभी भी इतनी परवाह करेगा कि मेरे पास पहुंचे और मुझे बताए कि उन्हें मुझ पर विश्वास है। आपका प्यार मुझे विनम्र बनाता है।”

 

ये भी पढे़: चंद्रयान-3 की सफलता पर बिग बी ने सुनाई कविता, सोशल मीडिया पर जीता लोगों का दिल

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

निर्माता मनीष हरिशंकर से भिड़ी दिगांगना सूर्यवंशी, भेजा मानहानि का नोटिस-IndiaNews
T20 World Cup: भारत समेत ये 7 टीमें पहुंचीं सुपर 8 में, एक स्पॉट के लिए नीदरलैंड्स-बांग्लादेश के बीच जंग-IndiaNews
शादी को लेकर सोनाक्षी सिन्हा ने दिया बड़ा बयान, बोलीं- वो नहीं चाहेंगे मैं शादी करूं….!-IndiaNews
कर्ज में डूबे युवक ने दिया बड़ा घटना को अंजाम, आभूषण के लिए किया वृद्ध की हत्या
‘पंचायत 3’ की सक्सेस पार्टी में ‘स्टार ऑफ़ द नाईट’ बने फुलेरावासी, बिनोद से लेकर बनराकस तक इन अभिनेताओं ने जमाई महफ़िल-IndiaNews
अपनी इस पोस्ट से फैंस के दिलो में खलबली मचा रहे हैं रैपर बादशाह, लिखा- ‘मैं वापस आऊंगा…’-IndiaNews
लखनऊ के एक सैलून में नाई ने अजीब तरीके से किया एक व्यक्ति का फेस मसाज, जानें कैसे- IndiaNews
ADVERTISEMENT