होम / Dangal TV's show "नथ ज़ेवर या ज़ंजीर" में अब Bundi और Mahua के बीच खिंची दुश्मनी की लकीर

Dangal TV's show "नथ ज़ेवर या ज़ंजीर" में अब Bundi और Mahua के बीच खिंची दुश्मनी की लकीर

Prachi • LAST UPDATED : September 29, 2021, 6:59 am IST

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Dangal TV’s show नथ ज़ेवर या ज़ंजीर (Nath Jewar Ya Zanjeer) में अब नया मोड़ आने वाला है। Bundi (वैभवी कपूर) और Mahua (चाहत पाण्डे) शादी के बाद पहली बार किचन में खाना बना रही होती है तभी एक ड्रामा होता है। Mahua को खाना पकाना नहीं आता, वह चाय बनाती है और Bundi शम्भू की चाय में ज़्यादा चीनी डाल देती है। महुआ को पता नहीं होता कि शम्भू डायबिटीज़ का मरीज़ है। Mahua यह चाय शम्भू को पेश करती है उसके बाद होता है ड्रामा।

Dangal TV’s show शो अब लव ट्रैंगल बन चुका है

Bundi (Vaibhavi Kapoor) ने बताया कि आज हम रसोई की रस्म अदा कर रहे हैं। मैं देखूंगी कि महुआ क्या बना रही है क्योंकि उसे कुछ बनाना नहीं आता। अब बूंदी धीरे धीरे बदला लेना शुरू करने वाली है। महुआ ने शम्भू से शादी कर ली है। तो कहीं न कहीं बूंदी के अंदर फ्रस्ट्रेशन आ चुका है, वह रिवेंज लेकर रहेगी। इस शो में आगे और भी बहुत सारे टर्न औऱ ट्विस्ट आने वाले हैं क्योंकि यह शो नथ अब लव ट्रैंगल बन चुका है। अब Bundi शम्भू या Mahua के साथ क्या करेगी, उसकी राधे के साथ जबर्दस्ती शादी हुई है, तो उसका अगला कदम क्या होगा, इसके लिए आपको दंगल टीवी पर नथ देखना होगा। वैभवी ने आगे कहा कि रियल लाइफ में पहले तो मुझे खाना बनाना नहीं आता था मगर लॉक डाउन के दौरान मैने पाव भाजी बनाना सीख लिया है।

Dangal TV’s show इंटरेस्टिंग मोड़ लेता जा रहा है

chahat pandey ने बताया कि Mahua की शादी के बाद का यह ब्यूटिफुल पहनावा है। अभी बूंदी महुआ से नफरत करने लगी है, उससे नाराज़ है, क्योंकि शम्भू से बूंदी शादी करने वाली थी मगर मेरी शादी शम्भू के साथ हो जाती है। लेकिन Mahua को विश्वास है कि वह एक दिन बूंदी को मना लेगी और वह उसकी बात समझ लेगी। नथ काफी इंटरेस्टिंग मोड़ लेता जा रहा है और दर्शक इसे खूब पसंद कर रहे हैं। चाहत पाण्डे ने आगे बताया कि उन्हें रियल लाइफ में भी खाना बनाना बेहद पसंद है। लॉक डाउन के दौरान होम टाउन दामोह में काफी नई नई चीजें बनाईं।

Dangal TV’s show नथ उतराई की प्रथा पर बेस्ड फ्रेश कॉन्सेप्ट

शुम्भू का रोल कर रहे अर्जित तनेजा ने बताया कि अब इस शो में दो बहनों बूंदी और महुआ के बीच दरार पड़ गई है। मेरी शादी बूंदी से होने वाली थी मगर महुआ से हो गई है। नथ उतराई की प्रथा पर बेस्ड इस शो का कॉन्सेप्ट फ्रेश है, इस कुप्रथा के बारे में मुझे भी पता नहीं था, अब इस सीरियल के माध्यम से लोग अवेयर हो रहे हैं। इस शो के डायलॉग में यूपी का लहजा है उस पर मुझे काफी काम करना पड़ रहा है। दंगल टीवी पर नथ ज़ेवर या जंजीर हर सोमवार से शनिवार रात 10 बजे प्रसारित किया जाता है।

Connect Us : Twitter Facebook

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.