होम / मैं किसके पेट में पैदा हुआ?…., Karan Johar के बच्चों ने उनसे पूछे सवाल, फिर इस तरह करते हैं हैंडल

मैं किसके पेट में पैदा हुआ?…., Karan Johar के बच्चों ने उनसे पूछे सवाल, फिर इस तरह करते हैं हैंडल

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : October 16, 2024, 3:00 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Karan Johar on His Kids: करण जौहर (Karan Johar) एक फेमस फिल्म निर्माता हैं। वो इन दिनों अपने बैनर की दो लगातार रिलीज़ के साथ पेशेवर रूप से ऊंचाइयों पर हैं। जी हां, किल और बैड न्यूज़ फिल्में अपनी रिलीज़ की तारीख के करीब पहुँच रहीं है। बता दें कि वो जुड़वाँ बच्चों, रूही (Roohi) और यश (Yash) के एक गौरवान्वित माता-पिता हैं, जिनका उन्होंने 2017 में सरोगेसी के माध्यम से स्वागत किया था। अब इस बीच हाल ही में एक इंटरव्यू में फिल्म बैड न्यूज़ के निर्माता ने सिंगल पैरेंट होने की चुनौतियों और अपनी माँ के साथ अपने बच्चों की देखभाल करने के तरीके के बारे में बात की।

करण जौहर के बच्चे अपनी मां के बारे में पूछते हैं सवाल

हाल ही में एक मीडिया से बातचीत के दौरान करण जौहर ने खुलासा किया कि उन्हें अक्सर अपनी माँ के बारे में सवालों का सामना करना पड़ता है। उनके अनुसार, ये स्थितियाँ आसान नहीं हैं और न ही माता-पिता बनना। करण जौहर ने कहा, “यह एक आधुनिक परिवार है। यह एक असामान्य परिस्थिति है, इसलिए अब मैं भी इस सवाल से निपट रहा हूँ कि ‘मैं किसके पेट में पैदा हुआ? लेकिन माँ वास्तव में माँ नहीं है, वह मेरी दादी है।’ मैं स्कूल जा रहा हूँ, काउंसलर के पास, यह पूछने के लिए कि हम इस स्थिति से कैसे निपटें? और यह आसान नहीं है, माता-पिता बनना कभी आसान नहीं होता।”

Radhika Merchant के घर हुई गृह शांति पूजा, सोने-चांदी से की गई सजावट की इनसाइड तस्वीरें हुई वायरल, अंबानी परिवार भी हुआ शामिल – India News

करण ने अपने बेटे यश के मोटापे के लिए शर्मिंदा करने का दोषी माना

इसी बातचीत के दौरान फिल्म निर्माता ने अपने बेटे यश पर अपनी असुरक्षाओं को थोपने का दोषी माना। उन्होंने याद किया कि गलती से उन्होंने अपने बेटे को मोटापे के लिए शर्मिंदा कर दिया था। उन्होंने कहा कि अपने बेटे को चीनी खाते और वजन बढ़ते देखकर उनका दिल टूट जाता है, जिससे उन्हें भी घबराहट होती है। उन्होंने यह भी कबूल किया कि वो अपने बेटे से यह बात नहीं कहना चाहते, क्योंकि उन्हें लगता है कि यही वो उम्र है, जिसमें वो उसे अपना जीवन जीना चाहते हैं। उन्होंने कहा, “मैं चाहता हूं कि वह खुश और आनंदित रहे क्योंकि वह एक खुश बच्चा है।”

Anushka Sharma ने लंदन में विराट और बच्चों संग ऐसे की सुबह की शुरुआत, परिवार संग नाश्ते करते दिखाई झलक – India News

करण जौहर ने आगे कहा कि वो आनुवंशिकी देख सकते हैं और वह इसे दोष नहीं कह सकते क्योंकि उन्हें यह अपनी माँ से मिला है और उनके बेटे को यह उनसे मिला है।

करण जौहर का वर्कफ्रंट

करण जौहर के वर्कफ्रंट की बात करें तो उनकी आखिरी निर्देशित फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी थी। हालांकि, निर्माता इन दिनों वो अपनी पिछली रिलीज किल में बिजी हैं। इसके अलावा वो विक्की कौशल, एमी विर्क और त्रिप्ति डिमरी द्वारा निर्देशित कॉमेडी-कैपर, बैड न्यूज़ के लिए तैयार हैं। यह फिल्म 19 जुलाई, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.