होम / International Daughters Day 2021 लारा दत्ता ने बेटी के साथ शेयर की स्पेशल तस्वीर

International Daughters Day 2021 लारा दत्ता ने बेटी के साथ शेयर की स्पेशल तस्वीर

Prachi • LAST UPDATED : September 26, 2021, 11:35 am IST

इंडिया न्यूज, मुंबई:
International Daughters Day 2021 के मौके पर हर कोई अपनी बेटी को तोहफे दे रहा है। साथ ही उनके लिए सोशल मीडिया पोस्ट भी लिख रहे हैं। इनमें फिल्मी सितारे भी शामिल हैं। बहुत से बॉलीवुड सितारों ने सोशल मीडिया पर पोस्ट साझा कर बेटी को याद किया। इनमें अब बॉलीवुड की मशहूर और खूबसूरत अदाकारा लारा दत्ता (Lara Dutta) का भी नाम शामिल हो गया है।

Lara Dutta ने International Daughters Day के मौके पर सोशल मीडिया के जरिए बेटी सायरा भूपति को याद किया है। Lara Dutta सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहने वाली अभिनेत्रियों में से एक हैं। वह अक्सर अपने परिवार के साथ तस्वीरें साझा करती रहती हैं।

International Daughters Day 2021 यह सायरा भूपति और लारा दत्ता की सेल्फी तस्वीर है

Lara Dutta फैंस के लिए खास अपनी खास तस्वीरें और वीडियो साझा करती रहती हैं। International Daughters Day के मौके पर उन्होंने अपने आधिकारिक कू अकाउंट पर Daughter सायरा भूपति (Saira Bhupathi) के साथ अपनी खास तस्वीर साझा की है।यह सायरा भूपति और लारा दत्ता की सेल्फी तस्वीर है। इस तस्वीर को साझा करते हुए बेटी के लिए अभिनेत्री खास कैप्शन लिखा है।

उन्होंने तस्वीर के कैप्शन में लिखा, ‘बेटियां भगवान का सबसे बड़ा तोहफा होती हैं !!’ बेटी सायरा भूपति के साथ लारा दत्ता का यह तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है। अभिनेत्री के फैंस और तमाम सोशल मीडिया यूजर्स उनके तस्वीर को खूब पसंद कर रहे हैं। साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं। बात करें लारा दत्ता के वर्कफ्रंट की तो वह इस साल फिल्म ‘बेल बॉटम’ में नजर आई थीं।

Connect Us : Twitter Facebook

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.