होम / Jasmine Bhasin Eye Injury: कॉन्टैक्ट लेंस की वजह से भयंकर दर्द से गुजर रहीं थी जैस्मीन, पोस्ट शेयर कर दी हेल्थ अपडेट

Jasmine Bhasin Eye Injury: कॉन्टैक्ट लेंस की वजह से भयंकर दर्द से गुजर रहीं थी जैस्मीन, पोस्ट शेयर कर दी हेल्थ अपडेट

Babli • LAST UPDATED : October 16, 2024, 2:47 pm IST
ADVERTISEMENT
Jasmine Bhasin Eye Injury: कॉन्टैक्ट लेंस की वजह से भयंकर दर्द से गुजर रहीं थी जैस्मीन, पोस्ट शेयर कर दी हेल्थ अपडेट

Jasmine Bhasin

India News (इंडिया न्यूज़), Jasmine Bhasin Eye Injury: टीवी एक्ट्रेस जैस्मीन भसीन को 17 जुलाई, 2024 को एक इवेंट के लिए कॉन्टैक्ट लेंस का इस्तेमाल करने के बाद भयानक आंखों में दर्द हुआ। एक्ट्रेस को कॉर्नियल इंजरी हुई और उन्हें अस्पताल ले जाया गया। लगभग 10 दिनों के भयंकर दर्द के बाद, जैस्मीन आखिरकार ठीक हो गई हैं। उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर बिना चश्मे के एक तस्वीर शेयर की, जिसमें वह मुस्कुरा रही थीं और उन्होंने बताया कि उनकी हालत में काफी सुधार हुआ है।

  • खतरे से बाहर हैं जैस्मीन भसीन 
  • जैस्मीन भसीन की आँख में क्या हुआ?

Bigg Boss OTT 3: विशाल के निकलते ही क्यों रो पड़ी अरमान मलिक की दूसरी बीवी कृतिका

खतरे से बाहर हैं जैस्मीन भसीन 

जैस्मीन भसीन ने इंस्टाग्राम पर अपनी सेहत से जुड़ी जानकारी शेयर की। उन्होंने अपनी एक मुस्कुराती हुई तस्वीर पोस्ट की, जिसमें उनकी आंखें पहले से बेहतर दिख रही थीं। पोस्ट में, अभिनेत्री ने लिखा, “आखिरकार आंखों के पैच से मुक्त हो गई और खतरे के क्षेत्र से बाहर आ गई। मेरे चेहरे पर यह मुस्कान वापस लाने के लिए @drmehtahimanshu को धन्यवाद।”

Jasmine Bhasin
Jasmine Bhasin

इस वजह से हुआ था Aishwarya और Salman का ब्रेकअप, सोहेल खान ने सालों पुराने राज से उठाया पर्दा

जैस्मीन भसीन की आँख में क्या हुआ?

दिल से दिल तक की एक्ट्रेस को दिल्ली में एक कार्यक्रम में भाग लेना था और उसने उससे पहले अपने कॉन्टैक्ट लेंस का इस्तेमाल किया। हालाँकि, कॉन्टैक्ट लेंस के इस्तेमाल के बाद उसे असुविधा और दर्द का अनुभव हुआ। उसने अपने काम को बिना रोके आँखों में दर्द का अनुभव करते हुए कार्यक्रम में भाग लेना पसंद किया।

एक्ट्रेस को चश्मा पहने हुए कार्यक्रम में भाग लेते हुए भी देखा गया, जबकि एक महिला ने उसका हाथ पकड़कर उसे मार्गदर्शन किया क्योंकि वह स्पष्ट रूप से देखने में असमर्थ थी। बाद में, दर्द तेज हो गया और उसे अस्पताल ले जाया गया। डॉक्टरों ने खुलासा किया कि जैस्मीन की कॉर्निया क्षतिग्रस्त हो गई थी और उसे ठीक होने में कुछ समय लगेगा।

शादी के बाद रैंप पर उतरी Sonakshi Sinha, पिंक हाई स्लिट गाउन में बिखेरा जलाव

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT