होम / 'केदारनाथ' के डायरेक्टर ने Sara Ali Khan पर ठोका करोड़ों का मुकदमा, बताई चौंकाने वाली वजह -IndiaNews

'केदारनाथ' के डायरेक्टर ने Sara Ali Khan पर ठोका करोड़ों का मुकदमा, बताई चौंकाने वाली वजह -IndiaNews

Babli • LAST UPDATED : October 16, 2024, 3:07 pm IST

India News (इंडिया न्यूज), Sara Ali Khan: बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान ने अपनी पहली फिल्म केदारनाथ से बॉलीवुड में अपनी जगह बनाई थी। बाद में, उन्होंने अपनी दूसरी फिल्म सिम्बा से सक्सेस के नए पायदा पर कदम रखा। भले ही लोगों को लगे कि उन्हें सब कुछ आसानी से मिल गया, लेकिन ऐसा नहीं था। सारा अली खान पर उनके फिल्म डायरेक्टर ने 5 करोड़ रुपये का मुकदमा ठोका, जबकि वह अभी भी फिल्म की शूटिंग कर रही थीं। यह उथल-पुथल का दौर था, लेकिन सारा ने एक बार भी दुनिया को अपने संघर्षों के बारे में नहीं बताया।

  • ‘केदारनाथ’ के डायरेक्टर ने सारा पर मुकदमा ठोका 
  • सारा अली खान ने वकालतनामा भेजे जाने पर कही ये बात

Shabana Azmi ने Javed Akhtar के साथ पुराना किस्सा किया शेयर, इस चीज में निभाया था साथ -IndiaNews

‘केदारनाथ’ के डायरेक्टर ने सारा पर मुकदमा ठोका 

हाल ही में, एक बातचीत में, सारा अली खान ने याद किया कि कैसे वह अपने डेब्यू से ठीक पहले कुछ शेड्यूल मुद्दों के कारण कानूनी लड़ाई में उलझी हुई थीं। सारा ने खुलासा किया कि वह इस अनुभव से टूट गई थीं, क्योंकि उन्हें नहीं पता था कि चीजों को कैसे संभालना है। इतना ही नहीं, बल्कि उनकी पर्सनल लाइफ में भी कुछ मुश्किल दिन आए, क्योंकि उनके दादा (अमृता सिंह के पिता) का निधन हो गया था, उनका भाई स्कूल में था, और उन्हें वकालतनामा भेजा गया था।

Banita Sandhu कर रही AP Dhillon को डेट, इस बात से फैंस को मिला इशारा – IndiaNews

सारा अली खान ने वकालतनामा भेजे जाने पर कही ये बात

इसके अलावा, सारा ने खुलासा किया कि केदारनाथ के डायरेक्टर अभिषेक कपूर ने उन पर 5 करोड़ रुपये का मुकदमा दायर किया, जबकि वह अभी भी फिल्म की शूटिंग कर रही थीं। यह मुद्दा तब हुआ जब उन्होंने रोहित शेट्टी की फिल्म सिम्बा साइन की थी, और दोनों फिल्मों की कुछ तारीखें एक साथ थीं। उन्होंने कहा, फिर कुछ तारीखें ऊपर-नीचे चली गईं और मैंने सिम्बा भी साइन कर ली।

लेकिन अब, तीन या चार तारीखें एक साथ आ रही थीं। और हाँ, इसलिए मुझ पर 5 करोड़ रुपये का मुकदमा दायर किया गया। मैं बहुत घबराई हुई थी, क्योंकि मेरे पास 5 करोड़ रुपये नहीं थे। मेरे दादा, मेरी माँ के पिता, दिल्ली में मर रहे थे। मेरी माँ उनके साथ थी। इब्राहिम स्कूल में था। और मुझे घर पर ‘वकालतनामा’ दिया गया। मुझे नहीं पता था कि क्या करना है।”

Richa Chadha की डिलीवरी डेट आई नजदीक? पति Ali Fazal ने काम से लिया ब्रेक -IndiaNews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.