होम / पिता बने खेसारी लाल! पवन सिंह को बताया अंकल,बोले- 'बजाओ सोहर' 'मैं तो हर 9 महीने में…

पिता बने खेसारी लाल! पवन सिंह को बताया अंकल,बोले- 'बजाओ सोहर' 'मैं तो हर 9 महीने में…

Monu Kumar • LAST UPDATED : January 30, 2023, 2:32 pm IST

 पटना।(Controversy between Khesari Lal Yadav and Pawan Singh) खेसारी लाल यादव और पवन सिंह की दुश्मनी किसी से छुपी नहीं है। दोनों के बीच समय-समय पर इशारों-इशारों में एक दूसरे पर तंज कसने का सिलसिला चलता रहता है। नए साल की शुरुआत में उम्मीद थी कि दोनों के बीच की ये दुश्मनी कुछ हद तक कम हो जाएगी पर ऐसा बिल्कुल नहीं हुआ। खेसारी ने मजाक में पवन सिंह को अंकल कह दिया जिसे भोजपुरी के सुपरस्टार ने अपनी मर्दानगी पर अटैक समझा।

अब एक बार फिर खेसारी ने पवन सिंह को ये कह कर उन्हें और गुस्सा दिला दिला दिया है। दरअसल, खेसारी ने कहा, ‘मैं तो हर 9 महीने में सोहर गवा सकता हूं, लेकिन अगर वो चाहें तो भी नहीं गवा सकते हैं, वो मर जाएंगे लेकिन नहीं कर पाएंगे’।

पिता बने खेसारी लाल?

हाल ही में खेसारी लाल यादव ने अपने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की जिसमें वो हॉस्पिटल में एक बच्चे को गौर से देखते नजर आ रहे हैं।बता दें कि ये फोटो उनकी निजी जिंदगी की नहीं बल्कि फिल्म गॉडफादर की है। इस फिल्म में खेसारी के साथ एक्ट्रेस यामिनी सिंह नजर आने वाली हैं। यह इसी फिल्म का एक सीन है जिसमें खेसारी न्यूबॉर्न को निहारते नज़र आ रहे हैं। सोशल मीडिया पर इस फोटो को डायरेक्टर पराग पाटिल ने शेयर किया है।

पवन सिंह को जब कहा था अंकल

पवन सिंह और खेसारी लाल का ये सोहर विवाद बढ़ता ही जा रहा है। बता दें कि इंडिया न्यूज़ मंच पर पिछले दिनों खेसारी लाल ने पवन सिंह को लेकर एक बयान दिया था जिसमें उन्होंने इशारों-इशारों में पवन सिंह को अंकल कह दिया था। जब ये बात भोजपुरी के पावर स्टार ने सुनी तो उन्होंने इसका पलटवार किया और इसे अपनी मर्दानगी पर हमला समझा। एक प्रोग्राम में पवन सिंह ने खेसारी का बिना नाम लिए उन्हें ‘सउरी वाला बच्चा’ बता दिया।

Also Read:Death Anniversary of Mahatma Gandhi: आज ही के दिन हुई थी बापू की हत्या, जानें आज का इतिहास

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT