होम / Kho Gaye Hum Kahan : अनन्या पांडे, सिद्धांत चतुर्वेदी और आदर्श गौरव स्टारर फिल्म 2023 में होगी रिलीज

Kho Gaye Hum Kahan : अनन्या पांडे, सिद्धांत चतुर्वेदी और आदर्श गौरव स्टारर फिल्म 2023 में होगी रिलीज

Prachi • LAST UPDATED : September 16, 2021, 8:40 am IST

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Kho Gaye Hum Kahan : फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) को फैंस ने हाल ही में तूफान फिल्म में देखा था। इस फिल्म के लिए एक्टर की सराहना भी की गई थी। ऐसे में अब एक्टर ने अपनी अगली फिल्म का ऐलान कर दिया है। हाल ही में सोशल मीडिया के जरिए फरहान ने खो गए हम कहां की घोषणा फैंस के सामने आधिकारिक रूप से कर दी है। आपको बता दें कि खो गए हम कहां में लीड में सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi), अनन्या पांडे (Ananya Pandey) और आदर्श गौरव (Adarsh Gaurav) दिखाई देंगे। ये तीनों स्टार्स पहली बार किसी फिल्म में एक साथ काम करते दिखाई देंगे। ऐसे में फैंस के बीच इस फिल्म को लेकर अभी से उत्साह बढ़ गया है। आपको बता दें कि फरहान, जोया अख्तर और रीमा कागती मिलकर इस खास फिल्म का निर्माण करेंगे। जबकि फिल्म अर्जुन वरेन सिंह के निर्देशन में बनने वाली है। बता दें कि खो गए हम कहां मुंबई शहर में तीन दोस्तों की की कहानी है। हाल ही में फिल्म का पहला पोस्टर साझा करते हुए, फरहान ने ट्विटर पर लिखा कि अपने दोस्तों को ढूंढो और आपको फॉलोअर्स की जरूरत नहीं होगी #KhoGayeHumKahan”. इस पोस्टर में सिद्धांत, अनन्या और आदर्श सोफे पर बैठे हुए एक सेल्फी क्लिक करते दिखाई दिए थे।

Kho Gaye Hum Kahan 2023 में होगी रिलीज

आपको बता दें कि इस फिल्म से पहले ही अनन्या और सिद्धांत साथ में एक दूसरी फिल्म में काम कर रहे हैं, जिसमें उनके साथ दीपिका पादुकोण भी हैं। आपको बता दें कि दोस्ती से भी हुई खो गए हम कहां 2023 में रिलीज होगी। आज फिल्म का टीजर फैंस के सामने पेश किया गया है जिसमें तीनों दोस्त साथ में मस्ती करते दिख रहे हैं।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.