होम / सांप के साथ रोमांस करता ये लड़का, वीडियो में दिखा खतरनाक Kiss, इश्क देखकर हैरान हैं लोग

सांप के साथ रोमांस करता ये लड़का, वीडियो में दिखा खतरनाक Kiss, इश्क देखकर हैरान हैं लोग

Shalu Mishra • LAST UPDATED : August 13, 2024, 3:27 pm IST

India News(इंडिया न्यूज), Viral Videos: आपने ऐसी कई कहानियां सुनी होंगी जिसमें सांप को डरावना दिखाया जाता है। इनसान को सांप डस लेता है और वो वहीं मर जाता है लेकिन क्या आपने कभी इनसान और सांप के बीच दोस्ती देखी है? मान लेते हैं कि आपने दोस्ती देख ली होगी लेकिन क्या आपने इनके बीच प्यार देखा है। यकीनन तौर पर कह सकते हैं कि ऐसा नहीं होगा। तो चलिए आज आपको एक ऐसी वीडियो दिखाने जा रहे हैं जो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इसमें आप देख सकेंगे कि एक व्यक्ति सांप की जीभ में अपनी जीभ डाल देता है और ये थोड़ा फिल्मी दृश्य जैसा प्रतीत होता है। आइए इस खबर में हम आपको बताते हैं पूरी जानकारी।

सिंह राशि में बुध होने जा रहा हैं अस्त, अब इन राशियों को रहना होगा बेहद ही सावधान!

वीडियो वायरल

ऐसा लगता है कि वो अपना मुंह खोलकर लड़के के चेहरे पर हमला कर देगा. लेकिन ऐसा नहीं होता. लड़का सांप की तरह अपनी जीभ बाहर निकालता है तो सांप बस अपना मुंह खोल देता है. ऐसे में जैसे ही लड़का अपनी जीभ अंदर डालता है तो सांप पीछे हट जाता है. फिर लड़का फिर से अपनी जीभ बाहर निकालता है और सांप को करीब लाकर अपनी जीभ उसके मुंह के अंदर डाल देता है. जीभ के टकराने की वजह से सांप हमला करने की बजाय पीछे हट जाता है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anggara Shoji (@jejaksiaden)

विधायक रवि राणा ने महिलाओं को दी धमकी, कहा ऐसा नहीं किया तो…

सांप और इनसान में रोमांस

इसके बाद भी लड़का फिर से अपनी जीभ सांप के मुंह में डाल देता है. सांप उसकी जीभ पकड़ता है और पल भर में छोड़ देता है. लेकिन हमला नहीं करता. सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर अंगार शोजी ने शेयर किया है जो खुद इस वीडियो में नजर आ रहे हैं. अंगार अक्सर सांपों के साथ वीडियो शेयर करते रहते हैं. इंस्टाग्राम पर उन्हें 56 हजार से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं. अब तक इस वीडियो को 10 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. वहीं हजारों लोगों ने इसे लाइक और शेयर किया है. कमेंट भी खूब आ रहे हैं.

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.