होम / कपिल देव, सचिन तेंदुलकर नहीं खूद से 18 साल बड़े क्रिकेटर के प्यार में पागल थी Madhuri Dixit

कपिल देव, सचिन तेंदुलकर नहीं खूद से 18 साल बड़े क्रिकेटर के प्यार में पागल थी Madhuri Dixit

Babli • LAST UPDATED : October 16, 2024, 3:00 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Madhuri Dixit: शर्मिला टैगोर और मंसूर अली खान पटौदी से लेकर अनुष्का शर्मा और विराट कोहली तक, हिंदी फिल्म इंडस्ट्री और क्रिकेट जगत के सितारे एक-दूसरे के साथ शादी रचा चुके हैं। सबसे पॉपुलर एक्ट्रेस में से एक माधुरी दीक्षित अब 1999 में डॉ. श्रीराम माधव नेने से शादी कर चुकी हैं, लेकिन उन्होंने एक बार एक भारतीय क्रिकेटर के लिए अपने प्यार का इजहार किया था।

  • 18 साल बड़े क्रिकेटर के प्यार में पड़ी माधुरी
  • माधुरी दीक्षीत का वर्कफ्रंट

जजमेंटल हो जाते हैं…, Hardik के साथ तलाक की खबरों के बीच आया Natasa Stankovic का रिएक्शन

18 साल बड़े क्रिकेटर के प्यार में पड़ी माधुरी

बता दें की एक्ट्रेस एक ऐसे क्रिकेटर के प्यार में पागल थी, जिसने टीम इंडिया की कप्तानी भी की, धक-धक गर्ल से 18 साल बड़ा है। वह क्रिकेट के इतिहास में सबसे बेहतरीन सलामी बल्लेबाजों में से एक है। वह कपिल देव की अगुआई वाली टीम का हिस्सा थे, जिसने लंदन के लॉर्ड्स में 1983 का वर्ल्ड कप जीतकर इतिहास रच दिया था। वह कोई और नहीं बल्कि सुनील गावस्कर हैं, जिन्होंने हाल ही में 10 जुलाई को अपना 75वां जन्मदिन मनाया हैं।

फंडिंग करने वाले शख्स की गिरफ्तारी की वजह से Shah Rukh Khan की बॉलीवुड वेबसाइट हुई बंद, वेडिंग प्लानर ने किया खुलासा, जानें

1992 में मीडिया से बात करते हुए, दिल तो पागल है की एक्ट्रेस ने कहा की, “वह सुनील गावस्कर की दीवानी है। सुनिल बहुत सेक्सी हैं। वह उनके पीछे भागना चाहती है और वह एक्ट्रेस के सपने में भी आए है।” बॉलीवुड की स्टार एक्ट्रेस ने जब यह कहा तब उनकी उम्र 25 साल थी और भारतीय क्रिकेट के दिग्गज 43 साल के थे।

माधुरी दीक्षीत का वर्कफ्रंट

वर्कफ्रंट की बात करें तो, माधुरी को आखिरी बार सुनील शेट्टी के साथ डांस रियलिटी शो डांस दीवाने के चौथे सीज़न को जज करते हुए देखा गया था। यह शो इस साल फरवरी से मई तक चला और कलर्स टीवी पर दिखाया गया था। वह 2018 में इसकी शुरुआत से ही शो से जुड़ी हुई हैं और पिछले तीन सीज़न को भी जज कर चुकी हैं।

तलाक की खबरों के बीच ये किस हसीना के साथ ट्विनिंग करते दिखे Hardik Pandya, तस्वीरों ने मचाया बवाल

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.