होम / Malaika Arora की जिंदगी के सबसे मुश्किल वक्त में साथ देने पहुंचे Ex पति, साथ में दिखीं बीवी शूरा खान

Malaika Arora की जिंदगी के सबसे मुश्किल वक्त में साथ देने पहुंचे Ex पति, साथ में दिखीं बीवी शूरा खान

Sohail Rahman • LAST UPDATED : October 16, 2024, 2:33 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Malaika Arora Father Death: मलाइका अरोड़ा के पिता के निधन के बाद आज उनका अंतिम संस्कार रखा गया है। अंतिम संस्कार की प्रक्रिया अब शुरू होने लगी है। मलाइका अरोड़ा के पिता अनिल अरोड़ा के अंतिम संस्कार में शामिल होने के लिए उनके पूर्व पति अरबाज खान और उनकी पत्नी शूरा खान पहुंचें हैं। दोनों अपनी गाड़ियों से उतरते हुए नजर आते है। हम आपको बता दें कि मलाइका अरोड़ा से तलाक होने के बाद भी अरबाज और मलाइका के बीच अच्छे रिश्ते थे। 2017 में तलाक होने के बाद अरबाज खान अपने ससुर अनिल अरोड़ा के बर्थडे पार्टी में भी साथ दिखे थे। 

कल मलाइका के पिता ने की थी आत्महत्या

11 सितंबर (बुधवार) को मलाइका अरोड़ा के पिता अनिल अरोड़ा ने छठी मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर दी थी। इसके बाद मलाइका, उनकी बहन अमृता और उनकी मां अनिल के घर पहुंचे थे। पुलिस ने इस घटना की जानकारी मिलने के तुरंत बाद मौके पर पहुंचकर अनिल को अस्पताल पहुंचाया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। फिर इसके बाद मीडिया में इनकी मौत को लेकर काफी अटकलें लगाई गई। इस मामले में अनिल अरोड़ा के पड़ोसी का भी बयान सामने आया है। जिसमें वो कहती नजर आई कि, अनिल अरोड़ा ने अपनी मौत से पहले दोनों बेटियों से फोन पर बात की थी। जिसमें अनिल ने कहा था कि, “मैं बहुत बीमार और थका हुआ हूँ।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

मलाइका के सौतेले पिता के पड़ोसी ने खोले मौत से पहले के राज, अपनी जान लेने से पहले बेटियों से कही थी ये बात

तलाक के बाद भी अरबाज खान के अपने ससुर अनिल अरोड़ा के साथ थे अच्छे रिश्ते 

कल जैसे ही अनिल अरोड़ा की मौत की खबर सामने आई। तुरंत अरबाज खान अनिल अरोड़ा के घर पहुंच गए। जहां पुलिस को जांच में मदद करते हुए भी वो नजर आये। हम आपको बता दें कि 2017 में अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा का तलाक होने के बावजूद भी अरबाज अपने ससुर से मिलने उनके घर जाते रहते थे। वो दोनों कई मौकों पर मुलाकात भी करते थे। तलाक के बाद अरबाज अपने ससुर का बर्थडे सेलिब्रेट करने के लिए उनके घर गए थे। 

भिंडी की सब्जी खाने के बाद गलती से भी ना करें इस चीज का सेवन, संकट में आ जाएंगे प्राण  

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.