होम / Manoj Bajpayee के पिता का निधन, लंबे समय से थे बीमार

Manoj Bajpayee के पिता का निधन, लंबे समय से थे बीमार

Prachi • LAST UPDATED : October 3, 2021, 7:53 am IST

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Manoj Bajpayee बॉलीवुड अभिनेता मनोज वाजपेयी (Manoj Bajpayee) के पिता आर के वाजपेयी का निधन हो गया है। वो काफी समय से बीमार थे और अस्पताल में उनका इलाज चल रहा था। हफ्ते भर पहले ही उन्हें अस्पताल से डिस्चार्ज किया गया था। आर. के. वाजपेयी की उम्र 83 साल थी। उनका अंतिम संस्कार आज करीब 1:30 बजे दिल्ली के निगम बोध घाट पर किया जाएगा।

बताया जा रहा है कि Manoj Bajpayee के पिता की तबीयत पिछले कुछ दिनों से काफी गंभीर थी जिसके कारण केरल में आने शूटिंग छोड़कर अभिनेता दिल्ली रवाना हो गए थे जहां उनके पिता का इलाज चल रहा था. मनोज बाजपेयी जब उनके पिता की तबीयत का पता चला तो उस वक्त वो केरल में अपने अगले प्रोजेक्ट की शूटिंग कर रहे थे। पिता के अस्पताल में होने की बात सुनते ही वो केरल से दिल्ली के लिए रवाना हो गए।

Manoj Bajpayee के पिता का नाम राधाकांत बाजपेयी (Radhakant Bajpayee) है और वो एक किसान हैं। बताया जाता है कि बेटे की तमाम बड़ी सफलताओं और स्टारडम से उनके पिता पर जरा भी फर्क नहीं पड़ा। वो अपने आखिरी दिनों पर बेहद सादगी वाली जिंदगी जीते रहे। मनोज वाजपेयी के पिता बिहार में अपने पुश्तैनी घर में ही रहते थे। आपको बता दें कि मनोज बाजपेयी आखिरी बार स्पाई थ्रिलर वेब सीरीज द फैमिली मैन के दूसरे सीजन द फैमिली मैन 2 में नजर आए थे। इस सीजन की भी पहले की तरह ही काफी तारीफ हुई। इसका निर्देशन मशहूर डायरेक्टर जोड़ी राज और डीके ने किया था।

 

Connect Us : Twitter Facebook

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.